प्रतापगढ़ की गैंग रेप पीड़िता को इंसाफ दिलाने के लिए ओमप्रकाश राजभर और कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

0
170

प्रतापगढ़ की गैंग रेप पीड़िता को इंसाफ दिलाने को लेकर आज सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर अपने कार्यकर्ताओं और पूर्व मंत्री बाबू सिंह कुशवाहा के साथ विरोध दर्ज कराया है। इन सभी ने प्रतापगढ़ गैंगरेप मामले पर बड़ी संख्या में विरोध किया है।

हजरतगंज स्थित कसमंडा हाउस पर प्रदर्शन के बाद राजभर मुख्यमंत्री आवास की ओर कूच करने लगे तो मौके पर भारी संख्या में मौजूद पुलिसकर्मियों ने उन्हें रोका। इस दौरान उनकी पुलिसकर्मियों से नोकझोंक भी हुई है और फिर बाद में उन्हें ज्ञापन दे दिया गया। हालांकि वह प्रदर्शन करते रहे।

उत्तर प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर इस दौरान ओमप्रकाश राजभर ने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर बड़ा हमला बोला है। ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि प्रदेश में जंगलराज कायम हो गया है। महिलाओं की सुरक्षा के दावे खोखले साबित हो रहे हैं। प्रतापगढ़ में बच्ची के साथ 1 माह से ज्यादा समय तक रेप हुआ। शिकायत के बाद भी स्थानीय पुलिस ने बच्चे की मदद नहीं की। हमने बच्ची को न्याय दिलाने के लिए डीजीपी, एडीजी, आईजी सब को फोन कर न्याय दिलाने की मांग की लेकिन कोई सुनवाई तक नहीं हुई। ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि बच्ची को न्याय ना मिलने की स्थिति में आज हम लोग सीएम आवास का घेराव करने के लिए विवश हो गए हैं।

ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि कानपुर की घटना सरकार की असफलता है। राजभर ने कहा कि कल की घटना के बाद सीएम को इस्तीफा दे देना चाहिए। आला अधिकारियों की लापरवाही से कानपुर की घटना हुई है। उन्होंने कहा कि यूपी की सरकार ब्यूरोक्रेसी चला रही है सरकार के तमाम दावे फेल हुए हैं सिर्फ जुमलेबाजी चल रही है। हकीकत यह है कि यूपी में कोई सुरक्षित ही नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here