महोबा: जिला पंचायत में हुआ हाईवोल्टेज ड्रामा, महिला स्टेनो ने अपर मुख्य अधिकारी को कार्यालय में किया बंद

महोबा जिला पंचायत कार्यालय में हाईवोल्टेज ड्रामा उस समय देखने को मिला जब महिला स्टेनों ने अपरमुख्य अधिकारी के कार्यालय में ही ताला डालकर उन्हें बन्द कर दिया । क़रीब एक घण्टे तक चैम्बर में फँसे एमए जिला पंचायत ने पुलिस से मदद मांगी । इसके बाद मौके पर पहुचीं महिला थाना प्रभारी ने ताला खुलवाया । कार्यालय में जबरन ताला डालने वाली महिला ने अपर मुख्य अधिकारी पर गम्भीर आरोप लगाये है ।

महोबा जनपद के जिला पंचायत कार्यालय में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला है। आपसी नोक झोंक के चलते जिला पंचायत अधिकारी लक्ष्मीकान्त मिश्रा और उनके ही विभाग की महिला स्टेनों मोनिका यादव ने एक दूसरे पर गंभीर आरोप लगाए हैं । इस मामले को गम्भीरता लेते हुये  कोतवाली पुलिस और महिला थाना प्रभारी ने दोनों को बहुत समझाया लेकिन मामला शान्त नही हो सका।

मामले की जानकारी लेने पर महिला स्टेनों मोनिका यादव ने बताया कि जब उसने अधिकारी से काम माँगा तो उन्होंने कमरे से भगा दिया इसी बात से गुस्सा होकर उन्होंने ताला डाल दिया उन्होंने कहा कि अपरमुख्य अधिकारी दो अर्थिय बातें करता है और मेरी शिकायतें कराया है। वही अपर मुख्य अधिकारी लक्ष्मीकांत मिश्रा ने जो बताया वह भी अपने आप मे सवाल खड़ा करने वाला जबाब है । उन्होंने बताया कि ताला बन्द होने वाली घटना पहली बार हुयी है मोनिका यादव कई बार गाली गलौज कर चुकी है । उन्होंने बताया कि वे ज्यादातर काम से नदारत दिखतीं हैं जब मैंने इनकी शिकायत उच्च अधिकारियों से करनी चाही तो मोनिका के द्वारा मुझपर जबरन दबाव बनाया जा रहा है। मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुच जांच पड़ताल शुरू कर दी है ।

Related Articles

Back to top button