फिरोजाबाद में फर्जी सिपाही बनकर बाहर निकलें व्यक्ति ने लोगों को किया परेशान, पुलिस ने किया गिरफ्तार

देश में इस समय कोरोनावायरस की वजह से लॉक डाउन किया गया है। इसके तहत लोगों को निर्देश दिए गए हैं कि सभी अपने अपने घरों में रहे। वहीं प्रशासन भी सरकार के इस कानून का साथ दे रहा है। जगह-जगह पुलिस का दस्ता तैनात किया गया है। जहां पर यह कोरोना वॉरियर्स लोगों को बाहर देखते ही उन्हें घरों में भेज रहे हैं। जिससे यह घातक वायरस ना फैले। लेकिन लोग घर से बाहर निकलने के नए-नए तरीके ढूंढ रहे हैं। ऐसा ही एक तरीका फिरोजाबाद के थाना शिकोहाबाद में एक व्यक्ति ने ढूंढ निकाला। वह व्यक्ति फर्जी सिपाही बनकर लॉक डाउन का रूल तोड़ता रहा। जिसे अब शिकोहाबाद पुलिस ने पकड़ लिया है।

बता दें कि लॉक डाउन के समय यह व्यक्ति पुलिस की वर्दी पहनकर लोगों कर रहा था। जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। लॉक डाउन के समय कुछ लोग बाहर निकलने के लिए तरह-तरह के तरीके आजमा रहे हैं। इन लोगों को अपनी जान की बिल्कुल भी परवाह नहीं नजर आ रही है। बता दें कि एसओजी प्रभारी और स्थानीय पुलिस की मदद से इस फर्जी सिपाही को पकड़ा गया और मुकदमा दर्ज कर लिया गया

बता देगी एसओजी प्रभारी ने बाइक सहित आरोपी सिपाही को जेल भेज दिया है। पुलिस की वर्दी पहनकर इस तरीके से घूमना एक बड़ा अपराध कहलाया जाता है। लॉक डाउन का समय है और सभी लोगों से केंद्र सरकार और राज्य सरकार है अपील कर रही हैं कि अपने अपने घरों में रहो। लेकिन लोग हैं कि वह इस कानून को तोड़ने के लिए हर मुमकिन प्रयास कर रहे हैं।

रिपोर्ट अतुल कुमार, फिरोजाबाद

Related Articles

Back to top button