हरदोई : रिश्तों को कलंकित करने वाला मामला आया सामने, ताऊ ने किया अपनी मासूम भतीजी के साथ बलात्कार

हरदोई में रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है । जनपद के सांडी थाना इलाके के एक गांव में सगे ताऊ ने अपनी तीन वर्षीय भतीजी के साथ दुष्कर्म किया , इतना ही नहीं वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ताऊ बच्ची को लहुलुहान हालत में घर पर छोड़कर मौके से फरार हो गया । बच्ची को गंभीर हालत में महिला जिला अस्पताल लाया गया जहां से उसे लखनऊ रेफर कर दिया गया है। पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुटी है ।

इस सनसनीखेज वारदात की सूचना पाकर एसपी अमित कुमार भी मौके पर पहुंचे । सांडी इलाके के एक गांव में एक तीन साल की बच्ची को उसका ताऊ टॉफी खिलाने के बहाने से ले गया और वहां उसके साथ हैवानियत की घटना को अंजाम दिया।बच्ची को रोते हुए वह घर लाया और घर मे डालकर फरार हो गया. परिजनों ने जब खून देखा तो मामला संज्ञान में आया , जिसके बाद परिजन थाने पहुंचे ।

सूचना पाकर अस्पताल पहुंचे एसपी अमित कुमार के मुताबिक परिजनों की तहरीर पर सांडी थाने में आरोपित ईश्वर लाल के खिलाफ दुराचार करने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए गए है । वहीं बच्ची की हालत नाजुक होने के कारण इलाज के लिए जिला महिला अस्पताल भेजा गया जहां से उसे लखनऊ रेफर किया गया है । एसपी ने बताया कि बच्ची का मेडिकल भी कराया गया है। गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है।

Related Articles

Back to top button