दिल्ली में डॉ प्रियंका रेड्डी जैसी वारदात दोहराने की कोशिश, नन्ही बच्ची के साथ बर्बरता

एक तरफ देश प्रियंका रेड्डी मामले से आक्रोशित है, वहीँ बाहरी दिल्ली के नरेला इलाके में एक और रेप की घटना सामने आई है। गत सप्ताह एक 9 साल की बच्ची के साथ रेप कर, हत्या की कोशिश कर फेक दिया गया। जानकारी के मुताबिक, 26 नवंबर की शाम बच्ची घर के पास खेल रही थी, तभी एक अंजान शख्स वहां पहुंचा और उसने किसी बहाने बच्ची को अपनी बातों में उलझा लिया।

बच्ची को फुसलाकर आरोपी बच्ची को पास के सुनसाल इलाके में ले गया, जहां उसने बच्ची के साथ पहले रेप किया। घरवालों के मुताबिक, रेप के बाद बच्ची को मारने की कोशिश की गई। आरोपी ने बेल्ट से बच्ची के गले को दबाकर उसकी जान लेने की कोशिश की और फिर उसने बच्ची को सड़क के किनारे की झाड़ियों में फेंक दिया। यहाँ किसी राहगीर की नजर जब बच्ची पर पड़ी।

जांच में जुटी है पुलिस

इसके बाद फ़ौरन पुलिस को जानकारी दी गई। घरवालों के अनुसार, बच्ची को पहले पास के सत्यवादी राजा हरिश्चंद्र अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसकी खराब हालत की वजह से अंबेडकर अस्पताल रेफर कर दिया गया। फिलहाल इलाज के बाद बच्ची को घर वापस भेज दिया गया है। वहीँ नरेला थाना पुलिस ने इस मामले में तुरंत पॉक्सो और दूसरी धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया और आरोपी की तलाश में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार पुलिस को छानबीन के दौरान अहम सुराग हाथ लगे हैं। इसकी पुष्टि करते हुए पुलिस ने कहा है कि उनके हाथ आरोपी के खिलाफ कुछ अहम सुराग लगे हैं, जिसके जरिए वो जल्द आरोपी तक पहुंच जाएंगे। बता दें कि छानबीन के दौरान पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज चेक किए जिसमें आरोपी बच्ची के साथ नजर आया है।

Related Articles

Back to top button