हरदोई में मिला कोरोना का दूसरा पॉजिटिव मरीज , मरकज़ के व्यक्ति के सम्पर्क में आये व्यक्ति की टेस्ट रिपोर्ट आई पॉजिटिव

हरदोई जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 2 हो गई है। दरअसल निजामुद्दीन मरकज से लौटे व्यक्ति के संपर्क में आने वाले 22 लोगों को क्वॉरेंटाइन सेंटर में रखा गया था और उनके सैंपल जांच के लिए केजीएमयू भेजे गए थे जिनमें एक 50 वर्षीय मदरसा शिक्षक की रिपोर्ट कोरोना पोसिटिव आयी है। संक्रमित मरीज को आइसोलेशन वार्ड सीतापुर भेजा जाएगा साथ ही कोरोना संक्रमित मरीज मिलने के बाद मदरसा और पूरे मोहल्ले को सैनिटाइज कराया जाएगा साथ ही क्वॉरेंटाइन सेंटर में मौजूद 21 लोगों के सैंपल जांच के लिए 1 सप्ताह बाद केजीएमयू दोबारा भेजे जाएंगे।

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 2 हो गई है। दरअसल निजामुद्दीन मरकज से आए हुए कोरोना संक्रमित जमाती के संपर्क में आने वाले कस्बा बिलग्राम के 22 लोगों को जिला अस्पताल के क्वॉरेंटाइन सेंटर में रखा गया है और उनके जांच सैंपल जांच के लिए केजीएमयू भेजे गए थे जिनमें मदरसा अनवारूल उलूम मोहल्ला कासूपेट के मदरसा शिक्षक मोहम्मद गुफरान को कोरोना संक्रमित पाया गया है मोहम्मद गुफरान को जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड से सीतापुर जिले के खैराबाद में आइसोलेशन वार्ड में भेजा जाएगा कराया आपको बता दें कि निजामुद्दीन मरकज में शामिल होकर हरदोई के बिलग्राम में एक जमाती आया था। जो 21 से 27 मार्च तक बिलग्राम और उसके आसपास के मदरसा और मस्जिद में रहा है।

जमाती के धौलपुर वापस लौटने पर उसे संक्रमित पाया गया था जिसके बाद धौलपुर से आई रिपोर्ट के बाद सभी को जिला अस्पताल में क्वॉरेंटाइन सेंटर में रखा गया था हरदोई में कोरोनावायरस से संक्रमित यह दूसरा मरीज है इससे पहले पिहानी कस्बे के रहने वाले 30 वर्षीय युवक को कोरोना संक्रमित पाया गया था संक्रमित युवक दादरी की जमात से वापस लौटा था।

Related Articles

Back to top button