13  सितंबर 2022 – आज तुला राशि वालों के लिए दिन कष्टों से भरा हो सकता है, मीन  राशि वाले दे विशेष ध्यान।

13  सितंबर 2022 - आज तुला राशि वालों के लिए दिन कष्टों से भरा हो सकता है, मीन  राशि वाले दे विशेष ध्यान।

13  सितंबर 2022 – आज तुला राशि वालों के लिए दिन कष्टों से भरा हो सकता है, मीन  राशि वाले दे विशेष ध्यान।

 

मेष राशि

मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है. आज आप अपने कुछ कामों को आलस्य दिखाकर कल पर टाल सकते हैं, जो बाद में आपके लिए परेशानी बन सकते हैं. आपके आस पड़ोस में आज यदि कोई वाद-विवाद हो, तो आपको उसमें अपनी बात अवश्य रखनी होगी, नहीं तो लोग आपको गलत समझेंगे, इसलिए सावधान रहें.

 

वृषभ राशि

आपके जीवन में कोई अहम मोड़ ला सकता है। आपको अपने करियर का कोई बड़ा फैसला लेना पड़ सकता है। ध्यान रहे जो भी करें सोच-समझ कर करें। काम की वजह से हो सकता है आप परिवार को पूरा समय न दें पायें, लेकिन परिवार का साथ बना रहेगा। नए कामों को करने में भाग्य आपका पूरा साथ देगा। स्टूडेंट कोई नया कोर्स ज्वाइन कर सकते हैं।

 

मिथुन राशि

आज आप मंदिर जाने या कोई धार्मिक कार्यक्रम के आयोजन की योजना बना सकते हैं। माता का सानिध्य एवं सहयोग मिलेगा। विदेश गमन के लिए परिस्थिति अनुकूल होगी। अपने परिवार की भावनाओं को समझकर अपने गुस्से पर काबू रखें। शिक्षार्थियों के लिए भी दिन अच्छा है। दूसरों को प्रभावित करने की आपकी क्षमता आपको कई सकारात्मक चीजें दिलाएगी। यात्रा आपके लिए आनन्ददायक और बहुत फायदेमंद होगी।

 

कर्क राशि

आज का दिन आपके लिए भाग्य के दृष्टिकोण से उत्तम रहने वाला है। आप किसी नई भूमि, वाहन, मकान आदि को खरीदने की इच्छा पूरी होगी और परिवार के सदस्य भी आपसे प्रसन्न रहेंगे। वरिष्ठ सदस्यों की सलाह से काम करना आज आपके लिए बेहतर रहेगा।

 

सिंह राशि

आज का राशिफल बताता है कि आज का दिन इस राशि के जातक को मान-सम्मान मिलेगा दोस्तों के सहयोग कर पाएंगे। जोखिम उठाने का साहस कर पाएंगे। व्यापार लाभदायक रहेगा। निवेश शुभ रहेगा। आज विलासिता के साधनों पर खर्च करेंगे। घर-बाहर सुख-शांति रहेगी। भाग्य का साथ रहेगा। लाभ के अवसर हाथ आएंगे। आज का मेहनत का फल मिलेगा।

 

कन्या राशि

आपका व्यावहारिक दृष्टिकोण आपके काम में सफलता लाएगा। जैसे-जैसे आप कुछ महत्वपूर्ण लोगों के साथ मेलजोल करेंगे, आपको आकर्षक अनुबंध भी मिलेंगे। कोर्ट-कचहरी से जुड़ा कोई मामला चल रहा है तो उसे लेकर अधिक सतर्क रहें। सभी प्रकार के खर्चे स्थिति बन सकते हैं। आप अपनी सूझबूझ से परिस्थितियों को नियंत्रित करने में सफल रहेंगे। अपने बिजनस प्लान के बारे में किसी को न बताएं। आज आपका रोमांटिक मूड पार्टनर के साथ संबंधों को मधुर बनाएगा।

 

धनु राशि

यदि आप विवाहित है तो आज का दिन आपके प्रेम जीवन के लिए शुभ रहेगा. दोनों साथ मिलकर अपने परिवार वालों के लिए कुछ स्पेशल करने का प्रयास करेंगे.नवीन वस्त्राभूषण की प्राप्ति संभव है. यात्रा लाभदायक रहेगी. बेरोजगारी दूर करने के प्रयास सफल रहेंगे. कारोबारी बड़े सौदे बड़ा लाभ दे सकते हैं.पुराना रोग उभर सकता है. लापरवाही न करें.

 

वृश्चिक राशि

साहित्यिक गतिविधियों के लिए आज का दिन शुभ फलदायक है. आप कोई कहानी-कविता लिखने के लिए योजना बना सकते हैं. आज किसी सामाजिक या राजनीतिक चर्चा में भाग ले सकते हैं. नौकरीपेशा लोग कुछ अच्छा काम कर पाएंगे. आपके यश में वृद्धि होगी. व्यापार में वातावरण अनुकूल रहेगा. परिवार में आनंद का वातावरण बनेगा.

 

तुला राशि

 

 

 

इससे पहले कि नकारात्मक विचार मानसिक बीमारी का रूप ले लें, आप उन्हें ख़त्म कर दें. ऐसा आप किसी दान-पुण्य के काम में सहभागिता के ज़रिए कर सकते हैं, जिससे आपको मानसिक संतोष मिलेगा. जमीन या किसी प्रॉपर्टी में निवेश करना आज आपके लिए घातक हो सकता है जितना हो सके इन चीजों में निवेश करने से बचें

 

मकर राशि

कठिन परिश्रम के बाद अच्छा फल मिलेगा। सेहत समान्य रहेगी। दमा व रक्त रोगियों को कुछ दिक्कत महसूस होगी। फिलहाल दूर की यात्रा करने आपको बचना है।

 

मीन राशि

मीन राशि के जातकों के लिए सोमवार का दिन थोड़ा खर्चीला रह सकता है। लेकिन इससे घबराने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि जल्द ही स्थिति सुधरने लगेगी। खुशी इस बात की है कि आज आप अपने दोस्त व परिवार के सदस्यों पर पैसा खर्च करेंगे जिससे आपको आनंद प्राप्त होगा।

 

 

 

 

 

 

Related Articles

Back to top button