स्मृति ईरानी ने किया नामांकन, दिखाया अपना शक्ति प्रदर्शन, मौजूद रहे एमपी के सीएम मोहन यादव

उत्तर प्रदेश की अमेठी लोकसभा सीट पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अपना नामांकन पत्र दाखिल कर दिया है। नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद उन्होंने अमेठी की सड़कों पर रोड शो किया और इस दौरान उनके साथ मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री भी मौजूद रहे।

नामांकन के बाद स्मृति ईरानी ने दिखाया शक्ति प्रदर्शन

अमेठी लोकसभा सीट पर स्मृति ईरानी ने अपना नामांकन पत्र दाखिल कर दिया है। स्मृति ईरानी नामांकन पत्र दाखिल करने से पहले अपने घर पर उन्होंने पूजा अर्चना की और उनके साथ में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव भी उनके साथ में नामांकन स्थल पर पहुंचे। जहां उन्होंने उनकी मौजूदगी में नामांकन पत्र दाखिल किया। इस दौरान स्मृति ईरानी ने अमेठी की सड़कों पर अपना शक्ति प्रदर्शन दिखाने के लिए रोड शो किया। इस दौरान शहर की सड़कों पर भारी संख्या में भीड़ दिखाई दी तो वही पार्टी के कार्यकर्ता भी नजर आए। बता दे कि यहां 20 मई को लोकसभा के लिए मतदान होना है।

स्मृति ईरानी ने गांधी परिवार का किला किया था फतेह

जिस सीट पर हमेशा से कांग्रेस पार्टी जीती आई थी उस सीट पर कांग्रेस पार्टी पर हर का थप्पा लगाने वाली भाजपा प्रत्याशी स्मृति ईरानी निकली। उन्होंने 2019 में हुए लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी को हराने का काम किया था। लेकिन राहुल गांधी ने भी वायनाड से चुनाव लड़ा था और वहां से जीत हासिल की थी। अबकी बार भी स्मृति ईरानी चुनावी मैदान में एक बार फिर से उतरी हुई है। लेकिन अभी तक कांग्रेस पार्टी ने अपनी उम्मीदवार का नाम घोषित नहीं किया है। अगर यहां से गांधी परिवार का कोई भी शख्स चुनाव लड़ता है तो यहां मुकाबला बड़ा ही दिलचस्प देखने को मिलेगा।

Related Articles

Back to top button