मुसलमान सबसे ज्यादा कॉन्डोम का इस्तेमाल करते हैं: AIMIM के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने दिया बड़ा बयान।

ओवैसी ने एक सार्वजनिक रैली में कहा कि प्रधानमंत्री कह रहे हैं कि मुसलमान अधिक बच्चे पैदा कर रहे हैं।जबकि पीएम मोदी की सरकार का डेटा खुद कहता है कि मुसलमानों की प्रजनन दर गिर गई है।

Lok Sabha Elections 2024: असदुद्दीन ओवैसी ने मुस्लिमों को घुसपैठिया कहने और सबसे अधिक बच्चे वाले पीएम मोदी और अमित शाह के बयानों को लेकर निशाना साधा है। असदुद्दीन ओवैसी ने केंद्र सरकार के डाटा का ज़िक्र करते हुए कहा कि देश में मुस्लिम सबसे अधिक कंडोम का इस्तेमाल करते हैं।

ये केंद्र सरकार का ही आंकड़ा है। इसके बाद भी बहुसंख्यकों को डर दिखाया जाता है कि मुस्लिम आबादी में उनसे ज्यादा हो जाएगीओवैसी ने कहा कि “आप नफरत की दीवार क्यों बना रहे हैं? आप यह डर क्यों पैदा कर रहे हैं कि मुसलमान अधिक बच्चे पैदा करते हैं? मोदी सरकार के आंकड़ों के मुताबिक मुसलमानों की जनसंख्या वृद्धि में गिरावट आई है।

मुस्लिम सबसे ज्यादा कंडोम का इस्तेमाल करते हैं और मुझे यह कहने में कोई शर्म नहीं है।” ओवैसी ने कहा कि इस जानकारी का स्रोत मोदी सरकार का डेटा है, उनका नहीं। “लेकिन नरेंद्र मोदी नफरत पैदा कर रहे हैं।

एआईएमआईएम नेता ने कहा, वह यह कहकर बहुसंख्यक समुदाय को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं कि मुसलमानों में प्रजनन दर सबसे अधिक है।

Related Articles

Back to top button