प्रयागराज हिंसा के आरोपियों पर रासुका के तहत होगी कार्रवाई! सख्त एक्शन की तैयारी में जुटा प्रशासन

प्रयागराज हिंसा के आरोपियों पर रासुका के तहत होगी कार्रवाई! सख्त एक्शन की तैयारी में जुटा प्रशासन

Prayagraj Violence: सीएम योगी आदित्यनाथ के निर्देश के बाद प्रयागराज की खुल्दाबाद और करेली थाना पुलिस आरोपियों के खिलाफ साक्ष्य जुटा रही है. आरोपियों के खिलाफ जल्द ही सख्त कार्रवाई को सकती है.

 

Prayagraj Violence Case: प्रयागराज में 10 जून को जुमे की नमाज के बाद हुई हिंसा मामले में आरोपियों पर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (NSA) के तहत कार्रवाई की जा सकती है. प्रयागराज में जिला प्रशासन अटाला हिंसा की साजिश रचने वाले आरोपियों पर रासुका लगाने की तैयारी कर रहा है. आरोपियों पर रासुका लगाने का यह आदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने निर्देश दिया है. सीएम के निर्देश के बाद प्रयागराज की खुल्दाबाद और करेली थाना पुलिस आरोपियों के खिलाफ साक्ष्य जुटा रही है. माना जा रहा है कि आरोपियों के खिलाफ जल्द ही सख्त कार्रवाई को सकती है.

एक जेल में बंद, दूसरा फरार

  • जिले के डीएम से अनुमति मिलने के बाद रासुका लगाया जाएगा. हिंसा के मास्टरमाइंड जावेद मोहम्मद और एआईएमआईएम के जिलाध्यक्ष मोहम्मद शाह आलम हिंसा के मुख्य आरोपी हैं, जिनके खिलाफ रासुका की कार्रवाई की जाएगी. वहीं जावेद मोहम्मद देवरिया की जेल में बंद है. जबकि मोहम्मद शाह आलम अभी फरार चल रहा है. कोर्ट ने उसकी अग्रिम जमानत अर्जी खारिज कर दी है. शाह आलम पर 25 हजार का पुलिस ने इनाम भी घोषित किया हुआ है.

 

Related Articles

Back to top button