अमरिंदर सिंह का अकाली दल को दो टूक में जवाब

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने शिरोमणि अकाली दल पर वार करते हुए योजनाबद्ध प्रदर्शनों को काली करतूत और नौटंकी बताया है. उन्होंने कहा कि शिरोमणि अकाली दल ऐसा करके अपनी खोई हुई इज्ज़त को फिर से हासिल करने की कोशिश कर रहा है. उन्होंने कहा कि कृषि कानून पर बेशर्मी के साथ अपनाए दोहरे मापदंडों की पोल खुलने के कारण अकाली अपनी छवि को पूरी तरह से खराब करवा चुके हैं, और अब वो हर हाल में उसे वापस पाना चाहते हैं.

राज्य में धूमिल हुआ नैतिक आधार

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि मौजूदा समय में चल रहे किसान आंदोलन समेत अन्य कई बड़े मुद्दों पर दोहरी भाषा के कारण शिरोमणि अकाली दल राज्य में नैतिक आधार खो चुका है. अब लोगों की नज़र में खुद को अच्छा साबित करने की पूरी कोशिश कर रहा है. कैप्टन अमरिंदर सिंह ने अधिक बिजली दरों, तेल पर अधिक टैक्स और अमन-कानून की व्यवस्था के बारे अकालियों के प्रचार को हास्यास्पद करार देते हुए कहा कि यह अकाली दल ही है जिसने भारतीय जनता पार्टी के सहयोग से अपने 10 सालों के शासन के दौरान पंजाब को ऐसे हालात में धकेल दिया है.

पंजाब को गैंगस्टर और गुंडे से दिलाई राहत

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि बादलों के शासन के दौरान अमन-कानून की व्यवस्था तबाह हो गई थी, जब गैंगस्टर और गुंडे राज्य की गलियों में दनदनाते हुए घूमते थे. जबकि पंजाब को अब ऐसे तत्वों से राहत मिली है. उन्होंने कहा कि कोविड के संकट के बावजूद उनकी सरकार वित्तीय मार्चे पर पकड़ बना रही है. पिछले 15 सालों में पहली बार राज्य के खजाने की ओर कोई बकाया देनदारी नहीं है. अमरिंदर सिंह ने कहा कि लोग जमीनी स्तर पर हुए बदलाव देख सकते हैं. जहां नशे और माफियाओं ने पारदर्शी शासन के समाने घुटने टेक दिए हैं, वहीं राज्य में सभी सामाजिक, स्वास्थ्य, शिक्षा और अन्य महत्वपूर्ण क्षेत्रों में सर्वपक्षीय विकास हो रहा है. इसी के साथ उन्होंने ने देश की जनता को पंजाब का सच दिखाते हुए अकाली दल का पोल खोला.

Related Articles

Back to top button