दिल्ली के नरेला इलाके में युवक की पीट-पीटकर हत्या, जाने पूरा मामला

नई दिल्ली. देश की राजधानी दिल्‍ली (Delhi Crime News) के नरेला औद्योगिक क्षेत्र में गुरुवार को चोर होने के संदेह में भीड़ ने करीब 25 साल के एक व्यक्ति की पीट-पीट कर हत्या (Mob Lynching) कर दी. पुलिस ने यह जानकारी दी. दिल्‍ली पुलिस (Delhi Police) ने बताया कि घटना में शामिल दो संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया गया है. वहीं, मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है.

पुलिस उपायुक्त (बाहरी उत्तर) राजीव रंजन सिंह ने कहा कि सुबह करीब नौ बजे सूचना मिली कि आई-ब्लॉक, डीएसआईआईडीसी, नरेला में एक चोर को लोगों ने पकड़ लिया है और पीट रहे हैं. पुलिस आयुक्त ने कहा कि जब हमारी टीम मौके पर पहुंची, तो लगभग 25 साल का एक अज्ञात व्यक्ति बेहोश पड़ा मिला.

बेहोश ने इलाज के दौरान तोड़ा दम
पुलिस उपायुक्त (बाहरी उत्तर) राजीव रंजन सिंह ने कहा कि बेहोश युवक को तुरंत नजदीकी एसआरएचसी अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है.

दिल्‍ली की इस खबर भी डालें नजर
इससे पहले गुरुवार को दिल्ली के कालिंदी कुंज थाने में एक बेहद सनसनीखेज मामला सामने आया था. दरअसल, साउथ ईस्ट दिल्ली अन्तर्गत स्थित कालिंदी कुंज थाने पहुंचे शख्स निजामुद्दीन ने कहा, ‘मैंने अपनी पत्नी राबिया की हत्या की है, इसलिए सरेंडर करना चाहता हूं.’ हालांकि इस दौर थाने के गेट पर खड़े संतरी को लगा कहीं ये मानसिक तौर पर बीमार तो नहीं है, लेकिन मामले की गंभीरता को देखते हुए उस शख्स को थाना के एसएचओ के पास पहुंचा दिया. एसएचओ भी उसकी बात सुनकर आश्चर्यचकित रह गए, क्योंकि वो शख्स वाकई में अपनी पत्नी की हत्या करके सरेंडर करने आया था. अपनी पत्नी की हत्या के आरोपी निजामुद्दीन ने दिल्ली पुलिस को सूचित करते हुए बताया कि 28 अगस्त यानि शुक्रवार को उसने अपनी पत्नी राबिया की हत्या करके उसका शव फरीदाबाद के सूरजकुंड-पाली रोड के पास झाड़ी में फेंक दिया है. इस मामले की गंभीरता को देखते हुए दिल्ली पुलिस ने तत्काल प्रभाव से फरीदाबाद पुलिस को सूचित करते हुए इस मामले की जानकारी साझा की. जिसके बाद जब फरीदाबाद पुलिस की टीम उस बताए हुए लोकेशन पर पहुंची तब पाया कि वाकई में वहां एक लड़की का शव अस्त-व्यस्त हालात में पड़ा हुआ था.

Related Articles

Back to top button