यूपी कांग्रेस अध्यक्ष की गिरफ्तारी और कार्यकर्ताओं के पर लगे फर्जी मुकदमे के खिलाफ युवा कांग्रेस का उपवास

अयोध्या : यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू एवं कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर योगी सरकार द्वारा फर्जी मुकदमे लगाकर उनकी गिरफ्तारी करवाने के खिलाफ युवा कांग्रेस द्वारा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए एक दिवसीय उपवास कार्यक्रम किया गया। गौरतलब है कि पिछले 19 जून से ही यूपी कांग्रेस अध्यक्ष जेल में निरुद्ध हैं तब से कांग्रेसी लगातार योगी सरकार के खिलाफ विभिन्न तरह के प्रदर्शन कर रहे हैं।

कुमारगंज मे उपवास पर बैठे युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष संजय तिवारी ने बताया कि कोरोना महामारी एवं लाकडाउन की वजह से फंसे गरीबों-मजदूरों की लगातार सेवा कर रहे हमारे प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू को योगी सरकार फर्जी मुकदमे डाल कर जेल में डाल दिया है, जो कि उनके गरीब विरोधी चेहरा को उजागर करता है, हम सरकार से मांग करते हैं कि हमारे प्रदेश अध्यक्ष एवं कार्यकर्ताओं पर लगे मुकदमे वापस लिए जायें और उन्हें रिहा किया जाए। अन्यथा हम सब उग्र आंदोलन को बाध्य होंगे।

वहीं एन.एस.यू.आई. नेता शैलेश शुक्ला ने कहा कि तानाशाह योगी सरकार कांग्रेस के नेताओं एवं कार्यकर्ताओं पर फर्जी मुकदमे डाल कर उनके सेवाभाव को दबाना चाहती है मगर कांग्रेस के कार्यकर्ता न किसी से डरें हैं और न डरेंगे बल्कि और मजबूती के साथ गरीबों-मजदूरों की सेवा करते रहेंगे। इस मौके पर क्षेत्र पंचायत सदस्य अरविन्द यादव, प्रभाकर पाण्डेय,लल्लू यादव,सोनू यादव,अनुज, पाण्डेय, धमसादीन, महेश, अम्बरीष पाण्डेय, तेज बहादुर पाण्डेय आदि लोग उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button