जासूस पकड़े जाने के बाद बौखलाया पाकिस्तान ! ISI एजेंट ने भारतीय राजनयिक का बाइक से किया पीछा

पाकिस्तान कभी अपनी हरकतों से बाज नहीं आता है। वह हमेशा भारत के खिलाफ कुछ ना कुछ करता ही रहता है। वहीं अब इस्लामाबाद में तैनात भारतीय राजनयिक गौरव आहलूवालिया को पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी बेहद परेशान करने में लगी है। पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई भारतीय राजनयिक गौरव अहलूवालिया के पीछे पड़ गई है। खबर है कि आई एस आई ने गौरव अहलूवालिया के घर के बाहर कई लोगों की तैनाती की हुई है।

बता देंगे पाकिस्तान में आईएसआई ने गौरव अहलूवालिया के घर के बाहर कार और बाइक के साथ कई लोगों की तैनाती की है। इतना ही नहीं यह लोग आहलूवालिया को डराने की कोशिश भी कर रहे हैं। गौरव अहलूवालिया के साथ 2 जून को पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी द्वारा गलत व्यवहार किया गया। खबरों के मुताबिक इस दौरान जब वह अपने घर से बाहर निकले थे तभी वहां आई एस आई के लोग मौजूद थे जिसके बाद दोनों ने भारतीय राजनयिक का पीछा भी किया। वही ऐसा पहली बार नहीं है जब किसी भारतीय राजनयिक को आईएसआई ने परेशान ना किया हो। आई एस आई हमेशा ही कुछ ना कुछ ऐसा करती ही रहती है।

बता दें कि अब से कुछ दिन पहले ही भारत में पाकिस्तान के दो जासूस पकड़े गए थे। वहीं जासूसी के आरोप में पकड़े गए दोनों ही आरोपी अधिकारियों पर दिल्ली पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। दिल्ली पुलिस का कहना है कि उनकी मंशा रेलगाड़ियों से सेना की इकाइयों की आवाजाही का विस्तृत ब्यौरा हासिल करना था। दोनों ही जासूस अधिकारी पैसे के बदले एक भारतीय नागरिक से भारत के सुरक्षा प्रतिष्ठानों से जुड़े संवेदनशील दस्तावेज हासिल करना चाह रहे थे हालांकि ऐसा हो नहीं पाया। पुलिस को पूछताछ में पता चला कि एक आरोपी जिसका नाम हुसैन है वह कई फर्जी पहचान के माध्यम से काम करता है। वह लोगों को लालच देकर सूचना हासिल करने में माहिर था।

वहीं अब जब दोनों जासूसों को भारत में रंगे हाथों पकड़ा तो आप पाकिस्तान बौखला गया है। वह अब इस्लामाबाद में भारतीय राजनयिक गौरव आहलूवालिया के घर के बाहर आईएसआई से तैनाती करवा रहा है। गौरव अहलूवालिया को पाकिस्तान में परेशान किया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button