कुर्ते पर शिकायत लिखकर एडीजी दफ्तर पहुंचा युवक, बीजेपी नेता पर लगाया गंभीर आरोप

उत्तर प्रदेश के बरेली से एक अनोंखा मामला सामने आया है. जहां अमरोहा निवासी एक व्यक्ति ने  एडीजी दफ्तर पहुंचकर भाजपानेता पर जमीन कब्जा करने का आरोप लगाया है

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के बरेली से एक अनोंखा मामला सामने आया है. जहां अमरोहा निवासी एक व्यक्ति ने  एडीजी दफ्तर पहुंचकर भाजपा नेता पर जमीन कब्जा करने का आरोप लगाया है. पीड़ित व्यक्ति के पूरे कुर्ते पर लिखा था मुख्यमंत्री जी भाजपा नेता ने धोखाधड़ी कर उसकी जमीन हड़प ली है. उसका इस अनोखे अंदाज में एडीजी से शिकायत करना चर्चा का विषय बना हुआ है. सोशल मीडिया पर कुछ लोगो ने उसकी वीडियो बनाकर वायरल कर दी है. पीड़ित की शिकायत पर एडीजी राजकुमार ने इस मामले में अमरोहा पुलिस को जांच करके कार्रवाई के निर्देश दिए हैं.

जानें पूरा मामला-Up News

बता देे कि कैलाश चंद्र अमरोहा में थाना अमसहा देहात के गांव खालला में रहते हैं. कैलाश चंद्र बरेली में एडीजी जोन कार्यालय पर शिकायत करने पहुंचे. कैलाश चंद्र का आरोप है कि मैंने अपने भाई भगवानदास से साढ़े चार सौ गज जमीन 2014 में खरीदी थी. जिसके बाद मुझे कुछ पैसों की जरूरत हुई तो मैंने राम सिंह सैनी से 1.5 लाख रुपए उधार मांगे जिस पर उन्होंने कहा की रुपए तो दे देंगे. लेकिन इसके बदले अपनी जमीन का एग्रीमेंट करवाना होगा. जिसके बाद मैने जमीन का एग्रीमेंट भाजपा नेता राम सिंह सैनी के नाम करवा दिया. अब जब मैने कहा कि मैं आपका रूपया देने आया हुआ तो उसने कहा की तुम्हारी जमीन की मैने रजिस्ट्री करवा ली है.

बीजेपी नेता पर लगाया गंभीर आरोप

जिसके शिकायत कैलाश चंद्र ने अमरोहा के एसपी और डीएम से की. जब कोई कार्यवाही नहीं हुई तो कैलाश चंद्र बरेली जोन के एडीजी राजकुमार से मिले और लिखित शिकायत की है. शिकायत कर्ता कैलाश चंद्र का कहना है कि उस जमीन की कीमत 20 लाख रुपए है. कैलाश चंद्र का आरोप है कि पुलिस से शिकायत के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई. मजबूरन उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से न्याय दिलाने की गुहार का इश्तेहार अपने कुर्ते पर लिखवा लिया. इस मामले में एडीजी राजकुमार का कहना है कि कैलाश चंद्र नाम के एक व्यक्ति अमरोहा से मेरे पास शिकायत करने आए थे. अमरोहा के एसपी को जांच कर उचित कार्यवाही करने के निर्देश दिए गए हैं.

ये भी पढ़ें-सपा के साथ ही रहेंगे ओम प्रकाश राजभर! किया ये दावा, जानें क्या

ये भी पढ़ें-UP विधानपरिषद: केशव मौर्य सहित 9 प्रत्‍याशि‍यों ने किया नामांकन; CM योगी रहे मौजूद

Up NEWS

Political News

Related Articles

Back to top button