जनता दरबार में सीएम योगी को मिली दुष्कर्म की शिकायत, लिया यह एक्शन

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार सुबह गोरखनाथ मंदिर के हिंदू सेवाश्रम में जनता दरबार लगाया । इस दौरान उन्होंने वहां आए सभी लोगों समस्याएं सुनकर समाधान का आश्वासन दिया । इस दौरान पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी सुरक्षा व्यवस्था संभालते दिखे । योगी आदित्यनाथ ने जनता दरबार मे सुनी गई सभी समस्याओं के समाधान का जिम्मा वहां मौजूद अधिकारियों को दिया ।

जनता दरबार में गोरखपुर सहित कई जिलों से आकर लोगों ने अपनी समस्या मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सुनाई । गोरखपुर के मदनपुर पकड़ी बाजार से आई एक महिला ने बताया कि 5 युवकों ने उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया था । इस मामले में पुलिस केवल एक आरोपी को गिरफ्तार कर शांत बैठ गयी है । जबकि बाकी 4 आरोपी अभी भी फरार हैं । पीड़िता ने मुख्यमंत्री के सामने पुलिस के सहयोग और न्याय के लिए गुहार लगाई । इसपर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उन्हें जल्द न्याय दिलाने का आश्वासन दिया ।

वहीं, बड़हलगंज निवासी मनोज तिवारी ने अपने पिता की हत्या के मामले में न्याय की मांग की । उन्होंने बताया कि उनके पिता की 8 दिसंबर को हत्या हो गई थी । इस मामले में भी एक आरोपी गिरफ्तार हुआ जबकि दूसरा फरार है । इसके अलावा गोरखपुर में सहजनवां के पाली से आए बालेन्दु श्रीवास्तव ने मुख्यमंत्री से आर्थिक सहायता के लिए गुहार लगाई ।

अजित सिंह की रिपोर्ट

Related Articles

Back to top button