कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए यशोधरा राजे सिंधिया ने 20 लाख रुपए की राशि की दान

कोरोना महामारी से लड़ने के लिए पूरा देश एक साथ खड़ा दिखाई दे रहा है। शिवपुरी में कोरोना से लड़ने के लिए, बचाव-रोकथाम और अच्छी स्वास्थ्य सेवाओं के लिए आवश्यक उपकरण खरीदे जा सके, जिससे पीड़ितों का उपचार अच्छे से अच्छा हो सके। इसके लिए शिवपुरी विधायक और पूर्व कैबिनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने अपने विधायक निधि से 20 लाख रुपए की राशि दान की है।

आपको बता दें कि कोरोना वायरस जैसी महामारी के फैलने के बाद से ही राजमाता विजयाराजे सिंधिया सेंटर फॉर डवलपमेन्ट की तरफ से अपने कार्यकर्ताओं के माध्यम से शिवपुरी में हर रोज जरूरतमंद सैकड़ों लोगों को राशन किटों का वितरण किया जा रहा है। इस किट में आटा, तेल, सभी मसाले, नमक, दाल आदि जरूरतमंदों को उपलब्ध कराया जा रहा है। अभी तक सैकड़ों जरूरतमंदों को ये राषन मुहैया कराया जा चुका है। यशोधरा राजे सिंधिया के निर्देशन में उनके कार्यकर्ताओं ने गुना बायपास समेत बाकी क्षेत्रों में भी जरूरतमन्दों को भोजन की व्यवस्था कराई जा रही है।

यशोधरा राजे सिंधिया का कहना है कि कोरोना जैसी संकट की इस घड़ी में वह हर व्यक्ति के साथ खड़ी हुई हैं। उन्होंने संकल्प लिया है कि कोई भी व्यक्ति भूखा न रहे। इसके लिए उन्होंने जरूरतमंदों के लिए राशन किट उपलब्ध कराए जाने की व्यवस्था भी की है। यशोधरा राजे सिंधिया का कहना है कि उन्होंने अपने विधायक निधि से जो राशि स्वीकृत की है, उससे कोरोना पीड़ितों की मदद होगी। संकट की इस घड़ी में वह स्वयं और उनका एक एक कार्यकर्ता हर जरूरतमंद के साथ खड़े हैं।

इस दौरान विधायक यशोधरा राजे सिंधिया ने जनता से अपील करते हुए कहा है कि सभी लोग लॉक डाउन का पालन करें। ज्यादा जरुरी काम न हो तो घरों से बाहर न निकले। सोशल डिस्टेंसिंग बनाकर रहें। पुलिस प्रशासन की मदद करें। साथ आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी द्बारा किए गए आव्हान पर आज रात 9 बजे 9 मिनट के लिए अपने घरों की लाइट बंद कर दीपक,मोमबत्ती,टार्च आदि की रोशनी जरूर करें।

Related Articles

Back to top button