बीजेपी के कार्यक्रम में जमकर झूमी सपना, पार्टी भूल गई सारा विरोध!

0
104

मथुरा के कोसीकला इलाके के मंडी परिसर में संस्कृति विभाग उत्तर प्रदेश द्वारा बरखा बहार कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इस कार्यक्रम में हरियाणवी डांसर सपना चौधरी को भी आमंत्रित किया गया था । कार्यक्रम का शुभारंभ केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने दीप प्रज्वलित कर किया। हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का कार्यक्रम में आने का समय करीब 7:00 बजे का था लेकिन वह करीब 9:15 पर कार्यक्रम स्थल पर पहुची। दर्शक काफी समय तक सपना चौधरी का इंतजार करते रहे…

जैसे ही हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का कार्यक्रम की प्रस्तुति देने लगी तो भीड़ अनियंत्रित होने लगी जिसके बाद बीच में ही 15 मिनट के लिए कार्यक्रम को रोका गया। इस कार्यक्रम में सुरक्षा व्यवस्था के लिए भारी संख्या में पुलिस फोर्स मौजूद था..

करीब 2 साल से सपना चौधरी मथुरा में कार्यक्रम करने के लिए बार-बार अनुमति लेने के प्रयास में लगी थी लेकिन कई बार सपना चौधरी की अनुमति को प्रशासन ने निरस्त कर दिया था और सपना चौधरी का कार्यक्रम मथुरा में नहीं हो सका… पूर्व मे बीजेपी के लोगों ने ही सपना चौधरी के कार्यक्रम का मथुरा में होने का विरोध जताया था ।

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने अब बीजेपी ज्वाइन कर ली है और इसी के साथ संस्कृति विभाग उत्तर प्रदेश के कार्यक्रम बरखा बहार में ठुमके लगाने का मौका मिल गया। जिसके लिए सपना चौधरी ने कैबिनेट मंत्री चौधरी लक्ष्मी नारायण का आभार व्यक्त किया और अगली बार “देना किसी सूट के” कार्यक्रम करने की अपील की।

सपना चौधरी जब सवाल किया कि आपने आज बीजेपी ज्वाइन की है कैसा लग रहा है सपना चौधरी ने कहा बहुत अच्छा लग रहा है.. साथ ही मथुरा में आयोजित कार्यक्रम को भी सराहा .वहीं पूर्व में बीजेपी द्वारा कार्यक्रम के विरोध करने पर सवाल किया तो सपना चौधरी गोलमोल जवाब देते बनी….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here