महिला हॉकी टीम ने रचा इतिहास, बॉलीवुड को आई ‘चक दे इंडिया’ की याद

मुंबईः टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics) में भारतीय महिला हॉकी टीम ने सेमि फिनाले में एंट्री करते हुए इतिहास रच दिया है. अपने शानदार प्रदर्शन से भारतीय महिला हॉकी टीम (Indian Women’s Hockey Team) सेमी फिनाले में पहुंच गई है और टीम की इस उपलब्धि से हर कोई खुश है. सोशल मीडिया पर भी भारतीय महिला हॉकी टीम को हर तरफ से बधाईयां मिल रही हैं. ट्विटर पर लोग महिला टीम को बधाई दे रहे हैं. महिला टीम की इस उपलब्धि से ‘चक दे इंडिया (Chak De! India)’ की कोमल चौटाला यानी चित्रांशी रावत (Chitrashi Rawat) सहित अन्य सितारों की खुशी का भी ठिकाना नहीं है.

चित्रांशी रावत ने महिला हॉकी टीम के प्रदर्शन पर उन्हें बधाई दी है. चित्रांशी रावत ने आजतक को दिए इंटरव्यू में अपनी खुशी का इजहार करते हुए कहा- ‘मैं आपको बताना चाहती हूं कि आज मेरी सुबह की शुरुआत बहुत ही अच्छी रही. जब मैं उठी तो मुझे पता चला कि हमारी लड़कियां सेमी फिनाले में पहुंच गई हैं.’

 

टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics) में भारतीय महिला हॉकी टीम ने सेमि फिनाले में एंट्री पर सैयामि खेर ने भी खुशी जाहिर की है. सैयामि लिखती हैं- ‘रोंगटे खड़े हो गए और आंसू भी आ गए.’ यही नहीं, टीम के कोच शोर्ड मारिन की भी खूब तारीफ हो रही है. बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान ने भी देश की बेटियों की इस उपलब्धि पर खुशी जाहिर की है.

Related Articles

Back to top button