महिला अधिवक्ता ने कांग्रेस जिलाध्यक्ष पर लगाया मारपीट व जान से मारने की धमकी देने का आरोप

शाहजहांपुर में महिला अधिवक्ता ने कांग्रेस जिलाध्यक्ष पर अभद्रता व मारपीट करने एवं जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। अधिवक्ता द्वारा कार्यवाही की मांग करते हुए सदर बाजार थाने पर तहरीर दी गई है अधिवक्ता रिचा सक्सेना का कहना है कि रविवार शाम वो अपने मुवक्किल मितिल गुप्ता के बहादुरगंज स्थित आवास पर बैठी हुई थी ।

इस दौरान कांग्रेस जिलाध्यक्ष रजनीश गुप्ता अपने भाई योगेश गुप्ता व रामआसरे के साथ वहां आये और मुकदमा न लड़ने की बात कहते हुए 45 लाख रुपये में समझौता करने का दबाव बनाया। महिला अधिवक्ता का कहना है को जब उन्होंने कांग्रेस जिलाध्यक्ष की बात मानने से इनकार कर दिया तो। कांग्रेस जिलाध्यक्ष व उनके भाई ने उनके पति व उनके साथ अभद्रता करते हुए मारपीट शुरू कर दी।

यही नही जाते-जाते कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने उन्हें व पति को जान से मारने की धमकी दे गए है।महिला अधिवक्ता में अपनी जान का खतरा बताते हुए थाना सदर बाजार पर तहरीर दी है कांग्रेस जिलाध्यक्ष रजनीश गुप्ता ने बताया कि वह अधिवक्ता ऋचा सक्सेना से कभी मिले तक नहीं है और ना ही उन्हें जानते हैं ऐसा कोई वाद विवाद मेरे साथ नहीं हुआ है जो आरोप लगाए जा रहे हैं वह निराधार हैं पुलिस क्षेत्राधिकारी नगर प्रवीण कुमार ने सम्बंध में बताया कि अधिवक्ता द्वारा थाने में तहरीर दी गई है। मामले की जांच की जा रही है। सामने आने वाले तथ्यों के आधार पर विधिक कार्यवाही की जाएगी।

Related Articles

Back to top button