हत्याओं से थर्राया बहराइच

नवागन्तुक एसपी विपिन मिश्रा के कार्यभार संभालते ही अपराधियों ने जनपद बहराइच में दो जघन्य हत्याओं को अंजाम देकर बड़ी चुनौतियों को खड़ा कर दिया है। एक तरफ परिजनों के साथ गाजी की दरगाह में जियारत को आई 6 वर्षीय बच्ची की हत्या कर उसका शव सुनसान इलाके में फेंक दिया गया वहीं दूसरी तरफ परिजनों के साथ घर में सो रही विवाहिता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इन दो हत्याओं की वजह से जनपद बहराइच थर्रा उठा है। हालांकि इन दोनों मामलों के बाद मौके पर पहुंची इलाकाई पुलिस गहनता से जांच में जुट गई है। इन मामलों में पुलिस के आला अधिकारियों का कहना है कि घटनाओं के पीछे जो भी दोषी होगा उसे किसी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।

गौरतलब है कि नवागंतुक एसपी विपिन मिश्रा ने 23 फरवरी को जनपद बहराइच के एसपी का कार्यभार संभाला है एसपी के कार्यभार सम्हालते ही जिले में दो बड़ी घटनाओं ने झकझोर कर रख दिया है। श्रावस्ती से माता पिता के साथ गाजी की दरगाह पर जियारत को आई 6 वर्षीय बच्ची की हत्या कर उसका शव दरगाह परिसर के बाहर सुनसान झाड़ियों में फेंक दिया गया। इस घटना के महज कुछ घंटों बीते थे कि कैसरगंज इलाके में नवजात बच्चे के साथ घर में सो रही विवाहिता को गोली से भून दिया गया। दोनों घटनाओं की जानकारी मिलने के बाद इलाकाई पुलिस ने जांच शुरू कर दी है लेकिन ऐसी घटनाएं जिले की लचर कानून व्यवस्था पर सवाल उठाने लगी है।

इस मामले पर एसपी बहराइच विपिन मिश्रा का कहना है कि बच्ची के हत्या के मामले में सभी तथ्यों को बारीकी से देखा जा रहा है हर पहलुओं की जाँच करवाई जा रही है जल्द ही दोषियों को पकड़ लिया जाएगा।

Related Articles

Back to top button