यूपी में शिक्षकों को लेकर क्या है सरकार की तैयारी

शिक्षा और शिक्षकों के विकास में भाजपा कोई कसर नहीं छोड़ेगीः केशव प्रसाद मौर्य

प्रयागराज। देश एवं प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी का कमल खिलाने का सबसे बड़ा श्रेय शिक्षकों का रहा है। आगामी इलाहाबाद झांसी खंड एमएलसी के चुनाव में प्रयागराज के शिक्षक ही भाजपा का कमल खिला कर जीत तय कर देंगे। यह बातें मुख्य अतिथि उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने भारतीय जनता पार्टी प्रयागराज महानगर के तत्वावधान में प्रबंधक एवं प्रधानाचार्य की वृहत बैठक में कही। जिला पंचायत सभागार में आयोजित बैठक में उन्होंने कहा कि शिक्षकों के आशीर्वाद से ही डबल इंजन की सरकार देश-प्रदेश में सर्वाधिक विकास कर रही है। हमें पूरा विश्वास है कि शिक्षा और शिक्षकों के सर्वागीण विकास में भारतीय जनता पार्टी कोई कसर नहीं छोड़ेगी।

भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष एवं विधान परिषद सदस्य लक्ष्मण आचार्य ने कहा कि शिक्षक सिर्फ मात्र एक टीचर नहीं बल्कि राष्ट्र का निर्माता है और शिक्षक के द्वारा ही पूरे समाज और देश की दिशा तय होती है।

इस अवसर पर एमएलसी उमेश द्विवेदी, डॉ रमा सिंह, डॉ शैलेश पांडे, पंकज तिवारी आदि शिक्षकों ने अपना मार्गदर्शन दिया। मीडिया प्रभारी राजेश केसरवानी ने बताया कि उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या के समक्ष शिक्षक नेता विश्वनाथ प्रताप सिंह, चेतनारायण गुट एवं पंकज तिवारी गुट के समस्त शिक्षक पदाधिकारी भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए और भाजपा प्रत्याशी बाबूलाल तिवारी को जिताने का संकल्प लिया।
कार्यक्रम का संचालन ज्ञानेश्वर शुक्ला ने किया। बैठक में प्रमुख रूप से सुरेंद्र चौधरी, एमएलसी उमेश द्विवेदी, विधायक गुरुप्रसाद मौर्य, मेयर अभिलाषा गुप्ता, जिला पंचायत अध्यक्ष वीके सिंह, क्षेत्रीय उपाध्यक्ष अवधेश चंद्र गुप्ता, कमलेश कुमार, प्रमोद मोदी, अखिलेश सिंह, वरुण केसरवानी, राजू पाठक, गिरजेश मिश्रा, बृजेश गुप्ता चंद्रशेखर मिश्रा, नीरज दिक्षित, भानु तिवारी एवं प्रयागराज महानगर के कई विद्यालय के प्रबंधक, प्रधानाचार्य, शिक्षक गण उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button