प्रेगनेंसी को लेकर क्या कह दिया राखी सावंत ने ?

राखी सावंत का चौंकाने वाला खुलासा, कहा- वो प्रेग्नेंट थीं, लेकिन हो गया मिसकैरेज

मुंबई। अभिनेत्री राखी सावंत ने चौंका देने वाला खुलासा किया है। राखी ने कुबूल किया है कि जब वो बिग बॉस मराठी के घर में थीं तो उन्होंने कहा था कि वो प्रेग्नेंट हैं, वो बात सच थी, लेकिन अब उनका मिसकैरेज हो गया है।
राखी सावंत और आदिल खान दुर्रानी की गुप्त कोर्ट मैरिज की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल होने के बाद से कई हफ्ते हो गए हैं। राखी ने हाल ही में अपनी शादी की पुष्टि की और बिग बॉस फेम ने कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए।

टीवी अभिनेत्री ने कहा कि सभी ने सोचा कि यह एक मजाक था, जब उन्होंने बिग बॉस मराठी में अपनी गर्भावस्था के बारे में घोषणा की। उन्होंने खुलासा किया, “हां, मैं गर्भवती थी और मैंने बिग बॉस मराठी शो में इसकी घोषणा की थी, लेकिन सभी ने इसे मजाक समझा और इसे बहुत गंभीरता से नहीं लिया।”
राखी ने पुष्टि की कि अब उनका गर्भपात हो गया है। इसके अलावा, एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ है जिसमें राखी को अस्पताल के बाहर पपराजी के साथ बातचीत करते हुए देखा जा सकता है। राखी ने बताया कि मुकेश अंबानी मेरी मां के इलाज में मदद कर रहे हैं। मैं अंबानी जी को हमारी मदद करने के लिए धन्यवाद करती हूं।
राखी सावंत की मां जया सावंत कैंसर और ब्रेन ट्यूमर से जूझ रही हैं। वर्तमान में उनकी मां मुंबई के टाटा कैंसर अस्पताल में आईसीयू में हैं। राखी ने कुछ दिन पहले एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होंने अपनी मां की हालत के बारे में बताया था। राखी ने सभी प्रशंसकों से उनकी मां के स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करने का आग्रह किया।

Related Articles

Back to top button