Telly Talks : क्या हुए इस पंजाबी गबरू को? राज़ खुलेगा शो ’द कपिला शर्मा’में

मल्टी-टैलेंटेड पंजाबी मुंडे सतिंदर सरताज हॉलीवुड में अपनी डेब्यू फिल्म ’द ब्लैक प्रिंस’ के बारे में बताएंगे दिलचस्प बातें। इस रविवार रात 9.30 पर सोनी टीवी के पॉपुलर शो ’द कपिल शर्मा’ में देखिए।

नई दिल्ली। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का कॉमेडी शो, द कपिल शर्मा शो एक ’पंजाबी तड़के’ के साथ आपके वीकेंड को हंसी से सराबोर करने के लिए तैयार है! इस रविवार, यह शो आने वाली पंजाबी ब्लॉकबस्टर ’काली जोत्ता’ के कलाकारों – सतिंदर सरताज, नीरू बाजवा और निर्देशक विजय कुमार अरोड़ा का स्वागत करेगा। फिल्म के कलाकार न सिर्फ कपिल और उनके ’अतरंगी परिवार’ के साथ शो में जमकर धमाल करेंगे, बल्कि नॉन-स्टॉप हंसी के ठहाकों और बहुत-सी मजेदार बातों में भी डूबे रहेंगे!

सभी की ज़िंदगी में, उनका पहला काम हमेशा मायने रखता है क्योंकि शुरुआत करते समय मिला अनुभव ज़िंदगी भर साथ रहता है। एक्टर सतिंदर सरताज के मामले में भी ऐसा ही है, जिन्होंने एक्टिंग की शुरुआत की और वो भी हॉलीवुड फिल्म ’द ब्लैक प्रिंस’ से। अपने अनुभव के बारे में बताते हुए सतिंदर सरताज ने कहा, “मुझे हमेशा लगता था कि मैं मंच के लिए बना हूं। मेरा पहला जुनून और प्यार हमेशा लाइव कॉन्सर्ट रहेगा। फिल्में कभी भी मेरी प्राथमिकता नहीं थीं, लेकिन इस फिल्म (द ब्लैक प्रिंस) का विषय ऐसा था कि मुझे हां कहना पड़ा!

उन्होंने आगे बताया, “कैलिफोर्निया में बहुत सारे पंजाबी और सिख रहते हैं और वे अपने इतिहास से बहुत प्यार करते हैं इसलिए प्रोडक्शन हाउस को महाराजा दलीप सिंह के जीवन पर एक फिल्म बनाने का विचार आया। मुझे लगता है कि निर्माता को इस किरदार और मेरे बीच कुछ समानताएं मिलीं, शायद यह मेरी ऊंचाई या मेरा रंग था, जो मेल खाता था और इस तरह मुझे अपना पहला रोल मिला। पहले दिन ही मैंने उन्हें स्पष्ट कर दिया कि मैंने अपने जीवन में कभी भी एक्टिंग नहीं की है और म्यूज़िक वीडियो के एक अच्छे शॉट के लिए मैं 10 रीटेक लेता हूं। उन्होंने इस पर बकायदा गौर किया और मेरी मदद की। मैंने अपनी ज़िंदगी के 5 कीमती साल इस फिल्म को दिए। यह 2014 में शुरू हुई थी और हम सभी रिसर्च में शामिल थे। इसे समझने और अनुभव करने के लिए हमने कई जगहों का दौरा किया, जहां प्रमुख घटनाएं हुई थीं। मैं 3 हफ्ते के लिए एक्टिंग क्लासेस के लिए मुंबई भी आया, जहां उन्होंने स्क्रिप्ट पर फोकस किया। और इसी तरह मेरी पहली फिल्म की शूटिंग हुई और लोगों ने इसे काफी पसंद भी किया।”

 

Related Articles

Back to top button