Ind Vs NZ : नवदीप सैनी की बल्लेबाज़ी देख कप्तान विराट कोहली सहित चौंका पूरा भारत ! फिर भी भारत हारा सीरीज

भारत और न्यूजीलैंड के दूसरे एकदिवसीय मुकाबले में भारत को हार का सामना करना पड़ा। इस मुकाबले में एक पल ऐसा भी था जहां ऐसा लग रहा था कि भारत का एक गेंदबाज अपनी बल्लेबाजी से भारत को जीत दिला सकता है। इस गेंदबाज का नाम है नवदीप सैनी। नवदीप सैनी ने दूसरे एकदिवसीय मुकाबले में 45 रनों की पारी खेली जिसमें उन्होंने 49 गेंदों का सामना किया। 45 रनों की इस पारी में नवदीप सैनी ने 5 चौके और दो छक्के लगाए। नवदीप सैनी की इस पारी ने पूरी टीम को चौंका दिया था। और एक समय ऐसा लगने लगा था यह मुकाबला नवदीप सैनी अपने दम पर जीता सकते हैं।

नवदीप सैनी भारतीय टीम के एक युवा गेंदबाज है। जिन्हें भारतीय टीम ने हाल ही में टीम में चुना है। नवदीप सैनी ने दूसरे मुकाबले में 45 रनों की पारी खेल कर बता दिया कि वह बल्लेबाजी भी कर सकते हैं। हालांकि जब नवदीप सैनी आउट हुए थे उससे एक गेंंद पहले ही कप्तान विराट कोहली ने उन्हें टिक कर खेलने की नसीहत दी थी। लेकिन नवदीप सैनी बड़ा शॉट खेलने के चक्कर में अपनी विकेट गंवा बैठे। नवदीप सैनी जब आउट हुए तो वह अपने खेले गए शॉर्ट से काफी परेशान हो गए। नवदीप सैनी पवेलियन में खड़े होकर ही अपने उस गलत शॉट के बारे में लगातार सोच रहे थे। वह काफी परेशान दिख रहे थे। इस दौरान कप्तान विराट कोहली भी उनसे बातचीत करते हुए दिखे लेकिन नवदीप सैनी पीछे खड़े होकर ही अपनी उस गलती के बारे में सोचते रहे। यह सब स्टेडियम में मौजूद कैमरा कैप्चर कर रहा था।

नवदीप सैनी ने दूसरे मुकाबले में गेंदबाजी करते हुए एक भी विकेट नहीं झटका लेकिन उनकी गेंदबाजी अच्छी रही। नवदीप सैनी ने अपनी 10 ओवर के अंदर 48 रन दिए। हालांकि इन 10 ओवर में नवदीप सैनी को एक भी विकेट नहीं मिला लेकिन न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों को उनकी गेंद खेलना काफी मुश्किल हो रहा था।

 

https://www.youtube.com/watch?v=SHDVUQQlZW4

Related Articles

Back to top button