एक सच्चे जनसेवक के रूप में अपने क्षेत्र का ख्याल रख रहे जिला पंचायत सदस्य विनय वर्मा

19 गांवों के लोगो की अपने खर्च पर उठाई जिम्मेदारी,अब तक 7 हजार से अधिक परिवारों को पहुचाई राहत सामग्री

लॉक डाउन को एक माह से ऊपर हो गए है।। सब कोई अपने घरों में है । इस लॉक डाउन में ऐसे कई परिवार है जिन पर संकट के बादल छाए हुए है और उनको दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है।।कौड़ीराम के 19 गांवों में इसी दिक्कत को कम करने की जिम्मेदारी उठा रखे है चर्चित युवा नेता जिला पँचायत सदस्य विनय वर्मा ने।। विनय वर्मा लॉकडाउन के प्रथम दिन से अपने क्षेत्र के 19 गावो की जिम्मेदारी अपने खर्च से उठा रखी है।।अब तक विनय वर्मा व उनकी टीम ने 7 हजार से अधिक परिवारों को राशन सामग्री दे चुके है।।विनय वर्मा या उनकी टीम को मोबाइल फोन,सोशल मीडिया या लोगो से जहा मालूम चलता कि अमुक स्थान पर कोई व्यक्ति या परिवार भूखा है या अभाव ग्रस्त है तुरन्त अपनी टीम को सक्रिय कर उन्हें उन क्षेत्रों में भेज देते है और उन तक राहत समाग्री उपलब्ध करवाते है।।साथ ही साथ विनय वर्मा उन तक राशन भोजन पहुचा की नही इसका फीडबैक भी बराबर लेते है।।

जिला पंचायत सदस्य विनय वर्मा ने कहा है कि जब तक लॉकडाउन है या जब तक जरूरत है तब तक बाँसपार, राउतपार, चँवरिया बुजुर्ग, तिहरा खुर्द, हरपुर, जगन्नाथपुर, कौड़ीराम, माहोपार, पकड़ी दूबे, कोठा, मिश्रौली, चिउटहा, वसावनपुर, गिरधरपुर दुबे, उचेर, गजपुर जैसे 19 गावो को वह निर्बाध राहत सामग्री पहुँचाते रहेंगे।।उनके इस कार्य की क्षेत्र में काफी चर्चा है साथ ही क्षेत्रवासी इसकी काफी सराहना कर रहे।।

विनय वर्मा ने बताया कि वार्ड नं0 61 कौड़ीराम के क्षेत्र के लोगो ने मुझे बहुत प्यार और आशीर्वाद दिया है।।तब मै आज यहां खड़ा हूँ।।इस क्षेत्र में आते ही उन्होंने मुझे पलको पर बैठाया आज इसी का कर्ज उतारने का वक्त आया है।। हमारे क्षेत्र की जनता मेरा परिवार है और मेरे परिवार का कोई व्यक्ति भूखा रहता तो मैं समझता हूं कि मैं भूखा हूं।। इस लिए जब तक लॉक डाउन है तब तक मैं अपने क्षेत्र में निर्बाध राशन और खाना पहुचाता रहूंगा।।मैंने सोशल मीडिया और अन्य माध्यमो से अपना नम्बर दे रखा है।। किसी को भी किसी प्रकार की सहायता की जरूरत हो बेझिझक फोन करे मैं उन तक राहत पहुँचाऊँगा।।कुछ दिन से हमने और हमारी टीम ने देखा है कुछ लोग लोक-लाज वस मांगने में संकोच कर रहे तो मैं उनसे कहना चाहता हु कि आप बेझिझक हमसे मदद ले सकते है आप की सभी तरह की जानकारी गुप्त रखी जाएगी ।आप के साथ किसी तरह का फोटो नही खिंचवाया जाएगा।

Related Articles

Back to top button