सोशल मीडिया से मशहूर हुई रानू मंडल का गाना ‘तेरी मेरी कहानी’ गाकर लोकप्रिय हुआ ‘बाघा’ !

आजकल लोग अनजान से सेलिब्रिटी एक दिन में भी बन सकते हैं। अब आप सोचेंगे कि ऐसा कौनसा तरीका है जिससे कोई इंसान एक ही दिन में लाखों लोगों का चहेता बन सकता है। तो वो तरीका है सोशल मीडिया। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल होने से न केवल इंसान बल्कि जानवर भी खूब पॉपुलर हो रहे हैं। ऐसे ही पॉपुलर हुआ है एक कुत्ता।

दरअसल, हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुई है, जिसमे एक कुत्ता एक आदमी के हारमोनियम की धुन पर गाना गा रहा है। इस वीडियो में आदमी हारमोनियम पर सोशल मीडिया से ही मशहूर रानू मंडल का गाना ‘तेरी मेरी कहानी’ की धुन बजा रहा है। इस धुन के साथ कुत्ता भी धुन में गाकर जुगलबंदी करने लगता है। बीच बीच में कुत्ता अपनी टाँगे उठाते दिख रहा है।

गौरतलब है कि इस वीडियो को पहले सुबीर खान नाम के व्यक्ति ने अपने फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट किया था। इसके बाद वीडियो को तकरीबन 54 हजार लोगों ने शेयर किया है। वहीँ, इस वीडियो पर 23 हजार लाइक्स और तकरीबन डेढ़ सौ कमेंट्स आए हैं। सुबीर खान द्वारा शेयर की इस वीडियो के शुरुआत में बांग्ला भाषा में ‘बिल्कुल मत हंसो, आज सुबह मैं और बाघा संगीत अभ्यास कर रहे थे’ लिखा था।

बता दें कि इससे पहले ऐसी ही एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। इस वीडियो में भी एक कुत्ता अपने मालिक के हारमोनियम की धुन पर गाने की तरह आवाज़ निकाल रहा था। इस वीडियो को भी सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया गया और शेयर किया गया। उस वीडियो में दोनों ‘तेरे बिन’ गाने पर जुगलबंदी करते नज़र आए थे।

Related Articles

Back to top button