सोशल मीडिया पर वरुण धवन ने अपनी गर्लफ्रेंड नताशा को जताया प्यार, जाने कैसे

अभिनेता वरुण धवन एक नामचीन फिल्म निर्देशक डेविड धवन के बेटे हैं। वरुण धवन ने 2012 में स्टूडेंट ऑफ द ईयर से अपने अभिनय की बेहतर शुरुआत की थी । बाद में उन्हें हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया, एबीसीडी 2, बदलापुर, दिलवाले और डिशूम जैसी कई हिट फिल्मो में देखा गया था।

बॉलीवुड के स्मार्ट हीरो वरुण धवन जो की अपनी एक्टिंग से लाखो के दिलो में छा चुके है। उनके साथ बॉलीवुड की हर टॉप एक्ट्रेस काम करना चाहती हैं, आलिया भट्ट और श्रद्धा कपूर के साथ उनकी काफी अच्छी दोस्ती भी है। लेकिन अभी तक उनका किसी भी एक्ट्रेस के साथ नाम नहीं जोड़ा गया है। वरुण धवन की पर्सनल लाइफ की बात करें तो वरुण धवन कमिटमेंट के पक्के इंसान हैं। वो अपनी गर्लफ्रेंड नताशा से बेहद प्यार करते हैं। वहीं अब एक बार फिर से वरुण धवन ने नताशा के लिए अपना प्यार सोशल मीडिया के जरिए जाहिर किया है।

दरअसल, वरुण ने नताशा के साथ फोटो शेयर कर लिखा, ‘जब तक तुम मेरे साथ हो मुझे कोई डर नहीं है।’ वरुण और नताशा की इस फोटो पर सेलेब्स के साथ-साथ फैन्स भी खूब प्यारे कमेंट्स कर रहे हैं। सभी को दोनों की जोड़ी पसंद आई।

इस पर बात करें नताशा की तो वो बॉलीवुड से दूर ही रहना पसंद करती हैं लेकिन फिल्म इंडस्ट्री में उनका अच्छा-खासा नाम है। नताशा, वरुण धवन के साथ में तब से हैं जब वो स्टार भी नहीं बने थे। वरुण ने अपने रेलशनशिप का खुलासा , करण जौहर के चैट शो पर किया था।

वरुण और नताशा की बात करें तो अभी कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि दोनों ने शादी का प्लान इस साल के आखिर यानी दिसंबर तक के लिए कोरोनावायरस की वजह से टाल दिया है। दोनों के परिवार वाले मिलकर एक छोटी-सी सेरेमनी मुंबई में करने वाले थे, लेकिन अब यह भी कैंसिल हो चुकी है।

इस दौरान वरुण धवन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर नताशा के साथ एक पोस्ट डाला और कैप्शन पर लिखा “जब तक तुम मेरे साथ हो मुझे कोई डर नहीं”
बात करें वरुण धवन के काम की तो वो इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म कुली नंबर 1 की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में वो एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ नजर आने वाले हैं।

Related Articles

Back to top button