टाइगर श्रॉफ का नया टैलेंट आया सामने, अब करेंगे Unbelievable सिंगिंग !

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ जबरदस्त एक्शन और शानदार डांस के लिए काफी फैमस हैं। अब उनका एक ओर नया टैलेंट फैंस के सामने आ चूका हैं। टाइगर अब सिंगिंग भी कर रहे हैं। टाइगर श्रॉफ ने हाल ही में सिंगर के रूप में अपने डेब्यू ट्रैक ‘Unbelievable ‘ का मोशन पोस्टर जारी किया था, जिसको लोगों ने खासा प्यार दिया है। अब अनबिलिवेबल का टीजर रिलीज कर दिया गया है, जिसको लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

टाइगर श्रॉफ ने अपने इंस्टाग्रम पोस्ट पर लिख कर कहा ” दोस्तों यह मेरे पहले गाने का टीज़र है, आशा है कि आप लोगों को पसंद आएगा और वीडियो क्लिप का लिंक साझा करते हुए अपने हैशटैग का प्रयोग किया #YouAreUnbelievable ”

टाइगर श्रॉफ ने अपना पहले पोस्ट पर कहा था की “हमेशा अपने खुद के गाने के लिए गाना और डांस करना चाहता था, लेकिन वास्तव में इसे आगे ले जाने की हिम्मत कभी नहीं हुई। इस लॉकडाउन की खोज और काम करने में बहुत समय बिताया और कुछ नया खोजा मैने । यह एक ‘Unbelievable ‘ अनुभव था, और मैं इस विनम्र प्रयास को जल्द ही आपके साथ साझा करने के लिए उत्साहित हूं।#YouAreUnbelievable #TeaserOutSoon,

‘Unbelievable’ बिग बैंग म्यूजिक द्वारा निर्मित है और पहली बार अपनी ही धुन पर टाइगर को नाचते-गाते देखेंगे। गाने का टीजर जल्द होगा आउट ! इस बीच, उनकी फिल्मों के बारे में बात करे तो , टाइगर अपनी पहली फिल्म हीरोपंती की अगले पार्ट में अभिनय करने के लिए तैयार हैं। हीरोपंती 2 में फिल्म को अहमद खान और साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्देशित होगी। फिल्म के लिए एक्ट्रेस खोजनी अभी बाकि है। हीरोपंती 16 जुलाई, 2021 को रिलीज़ के लिए तैयार है।

Related Articles

Back to top button