पत्नी नताशा दलाल के बिना वरुण धवन से सेलिब्रेट किया बर्थडे, ये है बड़ी वजह

पत्नी नताशा दलाल से दूर रहकर वरुण धवन ने सेलिब्रेट किया बर्थडे, कहा- बहुत हूं खुश

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन आज यानी 24 अप्रैल को अपना 35वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस खास मौके पर वरुण धवन को सोशल मीडिया पर बर्थडे की जमकर बधाइयां व शुभकामनाएं मिल रही हैं. हालांकि, वरुण धवन अपने बर्थडे पर पत्नी नताशा दलाल के पास नहीं हैं, बल्कि लखनऊ में नई फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. बर्थडे पर फैंस से मिल रहे प्यार को लेकर वरुण धवन ने सोशल मीडिया पर एक स्पेशल पोस्ट भी शेयर किया है.

वरुण ने पत्नी से दूर सेलिब्रेट किया बर्थडे

वरुण धवन ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह वैनिटी के अंदर नजर आ रहे हैं. फोटो के बैकग्राउंड में देखा जा सकता है कि वरुण के बर्थडे के लिए वैनिटी के रूम को ब्लू व  गोल्डन बलून से सजाया गया है. फोटो में वरुण बेहद खुश नजर आ रहे हैं. व्हाइट शर्ट व बेंज कलर की पैंट पहने हुए वह बेहद स्मार्ट लग रहे हैं.

वरुण ने शेयर किया खास पोस्ट

वरुण धवन ने फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, ये मेरा स्वीट 16 बर्थडे नहीं है, लेकिन बर्थडे पर काम करते हुए मुझे बहुत खुशी हो रही है. पिछले 2 बर्थडे पर मैं अपने घर पर था, लेकिन इस बर्थडे पर सुबह 5.30 पर उठकर नितेश तिवारी को ‘बवाल’ के सेट पर रिपोर्ट करना बहुत अच्छा लगा. साल 2022 मेरे लिए काफी ख़ास है. ‘जुग-जुग जियो’  व ‘भेड़िया’ रिलीज होने के लिए तैयार हैं.

वरुण धवन

वरुण धवन की फिल्में

जानकारी के मुताबिक वरुण धवन इन दिनों लखनऊ में फिल्म ‘बवाल’ की शूटिंग में बिजी हैं. सेट से वरुण धवन की कई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं. जिसमें वह बुलेट चलाते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस फिल्म का निर्देशन ‘दंगल’ फेम डायरेक्टर नितेश तिवारी कर रहे हैं. इस फिल्म में वरुण के साथ जाह्नवी कपूर की केमिस्ट्री भी दिखाई देगी. ये फिल्म 7 अप्रैल, 2023 को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देगी. इसके अलावा उनकी ‘जुग-जुग जियो’ व ‘भेड़िया’ जैसी फिल्में भी रिलीज होने के लिए तैयार हैं.

Related Articles

Back to top button