प्रियंका गांधी के 1000 बसों के दावों पर यूपी सरकार ने लिखा पत्र, कहां गाजियाबाद और नोएडा में भेजिए बस

 

कांग्रेस महासचिव और उत्तर प्रदेश सरकार में लगातार बहस छिड़ी हुई है। यह बहस प्रवासी मजदूरों के लिए 1000 बस भेजने को लेकर छिड़ी हुई है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा दावा कर रही हैं कि वह 1000 बस प्रवासी मजदूरों के लिए भेज रही हैं। इसको लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मीडिया सलाहकार का दावा है प्रियंका गांधी की ऑफिस की तरफ से दी गई लिस्ट में कुछ नंबर मोटरसाइकिल, कार और तिपहिया वाहनों के भी हैं।

वहां उत्तर प्रदेश सरकार के गृह विभाग ने प्रियंका गांधी वाड्रा के सचिव को एक पत्र लिखा है और उसमें कहा है कि 500 बसें गाजियाबाद के साहिबाबाद में और 500 से नोएडा में उपलब्ध करा दीजिए। इन सभी बसों को दोनों जिलों के जिला अधिकारी रिसीव करेंगे। सरकार की ओर से दिन के 12:00 बजे तक इन बसों का उपलब्ध कराने के निर्देश दिए गए हैं। अब वही हो रहा है जो प्रियंका गांधी वाड्रा चाहती थी। बता दें कि प्रियंका गांधी वाड्रा के सचिव ने कल रात एक पत्र लिखा था जिसमें उन्होंने अपर मुख्य सचिव अवनीश कुमार अवस्थी को कहा था कि हम लखनऊ में बसे क्यों भेजें। इस पत्र में योगी सरकार पर भी कई सवालिया निशान खड़े किए थे।

वहीं अब जब अपर मुख्य सचिव अवनीश कुमार अवस्थी ने प्रियंका गांधी को लिखा है तो उसमें उन्होंने कहा है कि आप लखनऊ में बस देने में असमर्थ हैं और नोएडा-गाजियाबाद में बस देना चाहते हैं। ऐसी स्थिति में आप गाजियाबाद के कौशांबी और साहिबाबाद बस अड्डे पर 500 बसें और नोएडा के एक्पो मार्ट के पास ग्राउंड में 500 बसें उपलब्ध करा दें।

Related Articles

Back to top button