यूपी : पानी में तैरता शव मिलने से इलाके में दहशत का माहौल, पुलिस ने लोगों से शुरू की पूछताछ

यूपी के बाँदा में आज फिर शहर के नवाब टैंक में एक व्यक्ति का शव तैरता हुआ मिला है। जिसके बाद से इलाके में सनसनी फैली हुई है । घटना की जानकारी के बाद पहुँची पुलिस ने मौके का मुआयना किया और शव को पानी से निकलाने का काम किया है। वहीं पुलिस के द्वारा पानी मैं मिले शव की शिनाख्त की जा रही है।

आपको बता दें कि पूरा मामला बांदा जनपद के शहर कोतवाली अंतर्गत का है। जहां आज शहर के नवाब टैंक में एक अज्ञात व्यक्ति का शव पानी में तैरता हुआ मिला है। जिसको लेकर पूरे इलाके में दहशत का माहौल है जैसे ही वहां से निकलते हुए राहगीरों की नजर उस तैरते हुए शव पर पड़ी तो उनके अंदर भय व्याप्त हो गया तभी तत्काल राहगीरों के द्वारा संबंधित थाने को पूरी जानकारी दी गई पास की ही चौकी के प्रभारी के द्वारा मौके पर पहुंचकर पूरी घटना का जायजा लिया गया और वहीं दूसरी तरफ पानी में तैरते हुए शव को पानी से निकालने के लिए फायर ब्रिगेड के गोताखोरों को बुलाया गया गोताखोरों ने मौके पर पहुंचकर शव को पानी से निकालकर बाहर रखा इसके बाद पुलिस उस अज्ञात व्यक्ति के शिनाख्त में जुट गई पुलिस की काफी पूछताछ के बाद यह पता चला कि वह व्यक्ति पास के ही क्षेत्र का रहने वाला है।

फिलहाल अभी तक उस व्यक्ति की शिनाख्त नहीं हो पाई है घटना की जानकारी देते हुए संबंधित चौकी प्रभारी ने बताया है कि हमारे पास एक अज्ञात नंबर से फोन आया था। जिसमें यह बताया गया कि नवाब टैंक में एक व्यक्ति का शव पानी में तैर रहा है। तभी तत्काल हम लोगों ने मौके पर पहुंचकर शव को पानी से निकलवाने का काम किया है और वही लोगों से पूछताछ की जा रही है और यह पता करने का प्रयास किया जा रहा है कि यह व्यक्ति कहां का रहने वाला है और कौन है फिलहाल काफी पूछताछ के बाद यह पता चला है कि यह व्यक्ति आसपास के क्षेत्र का ही रहने वाला है आसपास के सभी लोगों को सूचित कर दिया गया है। जैसे ही व्यक्ति की शिनाख्त होती है आगे की कार्यवाही सुनिश्चित की जाएगी।

Related Articles

Back to top button