यूपी: मुस्लिम नेताओं की नाराजगी के बीच अखिलेश यादव इफ्तार पार्टी में हुए शामिल

यूपी: मुस्लिम नेताओं की नाराजगी के बीच अखिलेश यादव इफ्तार पार्टी में हुए शामिल, आजम खान को लेकर कही ये बात  

लखनऊ: सपा सुप्रीमों अखिलेश यादव ने शनिवार शाम को लखनऊ में एक इफ्तार पार्टी में हिस्सा लिया है. वहीं, बीते कुछ समय से ये बात लगातार सामने आ रही है कि विधानसभा चुनाव के बाद कुछ मुस्लिम नेता उनसे नाराज चल रहे हैं. पार्टी में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. इसी बीच अखिलेश यादव का इफ्तार पार्टी में शामिल होना बेहद ख़ास माना जा रहा है. जानकारी के मुताबिक अखिलेश यादव ने ऐशबाग ईदगाह में हुई इफ्तार पार्टी में शिरकत की है.

अखिलेश यादव की आवाज सोशल मीडिया तक सिमित- मुस्लिम नेता

हाल ही में मुस्लिम नेताओं की तरफ से कहा गया था कि अगर अखिलेश यादव कुछ बोलते भी हैं तो उनकी आवाज सोशल मीडिया तक ही सीमित रह जाती है. अखिलेश यादव ने आजम खान, शहजिल इस्लाम नाहिद हसन समेत कई नेताओं पर कार्रवाई के बाद भी कोई खास प्रतिक्रिया नहीं दी थी.

कुछ दिन पहले ही आजम खान के समर्थन में सपा के बड़े नेता सलमान जावेद राइन ने इस्तीफा दे दिया था. उन्होंने अखिलेश यादव पर मुसलमानों के लिए न बोलने का आरोप भी लगाया था. सलमान जावेद सुल्तानपुर विधानसभा सीट से सपा सचिव हैं. उन्होंने कहा था कि सपा नेताओं पर हो रही कार्रवाई पर अखिलेश ने चुप्पी साधी हुई है, जिससे नाराज होकर वह इस्तीफा देने वाले हैं.

आजम खान के सपोर्ट में सपा में उठती रही आवाज

जानकारी के मुताबिक आजम खान के सपोर्ट में सपा में आवाज उठती रही है. हाल ही में 11 अप्रैल को सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को सवालों के घेरे में खड़ा कर दिया गया था. आजम खान के मीडिया प्रभारी फसाहत अली खां शानू ने आरोप लगाया था कि अखिलेश यादव नहीं चाहते कि आजम खान जेल से बाहर आएं. फसाहत अली ने ये आरोप सीएम योगी के बयान को सही ठहराते हुए लगाया है.

फसाहत अली खां शानू ने कहा था कि क्या यह मान लिया जाए कि सीएम योगी  आदित्यनाथ सही कहते हैं कि अखिलेश नहीं चाहते कि आजम खां जेल से बाहर आएं. फसाहत अली ने कहा कि जेल में बंद आजम खां के जेल से बाहर न आने की वजह से हम लोग सियासी रूप से खुद को यतीम मान रहे हैं.

Related Articles

Back to top button