रणबीर-आलिया भट्ट की शादी में फैन ने पिता ऋषि कपूर ने किया शामिल, देखें वायरल फोटो

रणबीर-आलिया भट्ट की शादी में दिखाई दिए ऋषि कपूर, जानें कैसे

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर नीतू कपूर ने आलिया भट्ट के साथ अपने बेटे रणबीर कपूर की शादी की फोटो में दिवंगत दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर की एक फोटोशॉप फोटो शेयर की है. जिसे एक फैन ने बनाया है. नीतू कपूर ने अपने इन्स्टा स्टोरी पर एक वीडियो क्लिप शेयर किया है. जिसमें महेश भट्ट, सोनी राजदान, रिद्धिमा साहनी कपूर, शाहीन भट्ट, नीतू कपूर न्यूलीवेड कपल के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. कुर्ता पायजामा पहने ऋषि कपूर की एक फोटो को फोटोशॉप किया गया है.

रिद्धिमा ने शेयर किया वीडियो

नीतू की बेटी रिद्धिमा साहनी ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर वीडियो शेयर किया है. फोटो को एडिट करने के लिए प्रशंसक को धन्यवाद दिया. इसके साथ ही नीतू कपूर ने भी इस वीडियो को शेयर कर धन्यवाद कहा है. उन्होंने लिखा, “यह एडिट प्यारा है. शेयर करने के लिए धन्यवाद.” रणबीर व आलिया ने 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधे थे.

रणबीर आलिया का रिसेप्शन

आलिया भट्ट व रणबीर कपूर की रिसेप्शन पार्टी में कई दिग्गज स्टार्स ने शिरकत की. जिसमें करण जौहर, सोनी राजदान, शाहीन भट्ट, अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा, तारा सुतारिया, आदित्य सील और अन्य शामिल हैं. सोशल मीडिया पर इन सितारों की फोटोज वायरल हो रही हैं जो रणबीर व  आलिया के घर वास्तु के बाहर स्पॉट हुए.

विदेश में होगा हनीमून

जानकारी के मुताबिक शादी के बाद रणबीर कपूर व आलिया भट्ट हनीमून के लिए साउथ अफ्रीका जाएंगे. यह भी बताया जा रहा है कि आलिया ने हनीमून के लिए एक हफ्ते के लिए छुट्टी ली है. वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो रणबीर व आलिया अपनी नई फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर चर्चा में है. ये फिल्म 9 सितंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Related Articles

Back to top button