फिरोजाबाद : संदिग्ध परिस्थितियों में 14 वर्षीय किशोर का शव झरना नाले मे पड़ा मिला

थाना नगला खंगर क्षेत्र के ग्राम रुचन मानिकपुर मे एक दिन से गायब चल रहे किशोर का शव दूसरे दिन संदिग्ध परिस्थितियों में झरना नाले में पड़ा मिला ।परिजनों में मचा कोहराम। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

जनपद फिरोजाबाद के सिरसागंज तहसील क्षेत्र के थाना नगला खंगर के ग्राम रुचन मानिकपुर का 14 वर्षीय किशोर फरमान पुत्र साकिर अली रविवार को कहीं गायब हो गया था । जिसे परिजनों ने काफी तलाश किया मगर उसका कहीं कुछ पता नहीं चल सका । सोमबार को कुछ जानवर चराने वाले ग्रामीणों ने एक किशोर का शव झरना नाले के पानी में पड़ा देखा। तो गाँव में सूचना पहुंची।तो गुमशुदा बच्चे के परिजन धटना स्थल पर पहुंचे तो उनके द्वारा उस शव की शिनाक्त फरमान पुत्र साकिर अली के रुप में की गयी।और परिजनों में चीख पुकार मच गयी।

ग्रामीणों द्वारा स्थानीय पुलिस को सूचना दी । सूचना मिलते ही थाना प्रभारी नगला खंगर मुकेश कुमार मय हमराह फोर्स ने मौके पर पहुंच गये और किशोर फरमान के शव को झरना नाले में से निकलबाकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल फिरोजाबाद भिजवा दिया। वही ग्राम प्रधान रामराज सिंह ने बताया कि फरमान पुत्र साकिर अली उम्र 14 वर्ष कल लापता हो गया था जिसका आज शव झरना नाले में पड़ा देखा गया है।वही थाना प्रभारी नगला खंगर मुकेश कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही धटना के सही जानकारी हो पाएगी।तथा परिजनों के द्वारा तहरीर प्राप्त होने पर तहरीर तथा पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी।।

Related Articles

Back to top button