चाचा को भतीजे ने रॉड से पीट पीट कर मार डाला, 4 हिरासत में

दुकान के विवाद में भतीजे ने साथियों संग मिलकर चाचा की कर दी हत्या

लखनऊ: आजमगढ़ में भूमि विवाद में भतीजे ने साथियों संग मिलकर लोहे के रॉड से पीट कर चाचा की हत्या कर दी। पुलिस एक भतीजा संग चार लोगों को पकड़ छानबीन में जुटी है।

मामला मेंहनगर थाना के गंजोर गांव के समीप का है। 45 वर्षीय सकलदीप चौहान पुत्र गंगा चौहान की चाय पकौड़ी की दुकान मेंहनगर तहसील के पास है। वह अपनी पत्नी के साथ शनिवार की देर शाम को दुकान बन्द कर अपने वाहन से तहसील से करीब चार किमी दूर अपने गांव की तरफ जा रहा था। जैसे ही गांव से पहले पहुंचा तभी दो बाइक से चार युवकों ने घेर लिया और लोहे की रॉड से हमला कर दिया। पत्नी अपने देवर और जेठ के लड़कों का नाम लेकर चीखती चिल्लाती रही लेकिन युवकों ने बुरी तरह से पीट कर अधमरा कर दिया। घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। किसी प्रकार लोग जुटे और आनन फानन में सकल दीप को सीएचसी मेंहनगर ले जाया गया जहां उसे रेफर कर दिया। सदर अस्पताल ले जाया गया लेकिन तब तक मौत हो गई थी।

ये है पूरा मामला

घटना की सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रात में ही भेज दिया गया। सकलदीप पांच भाई थे। पिता ने जीवित रहते बंटवारा किया लेकिन उसमें भी विवाद हो गया। बड़े भाई रामदयाल चौहान 50 वर्ष इनकी पहले ही मौत हो चुकी है। इसके बाद प्रदीप चौहान 45 वर्ष है आरोप है इनका लड़का सूरज ही अपने साथियों संग मारा है। इसके बाद संजीव चौहान उम्र 35 है और सितेन्दर चौहान वर्ष 30 वर्ष इनकी शादी नहीं हुई है। पिता गंगा चौहान की तहसील के सामने मकान का ही विवाद है जिसको लेकर हत्या की गई है। उस मकान को गंगा चौहान सकलदीप की पत्नी माया चौहान को रजिस्ट्री कर दिए थे इनकी जमीन मुंबई में भी है। वहां पर अन्य भाइयों को हिस्सा दिया गया है।

Related Articles

Back to top button