उज्जैन : सड़क हादसे में महिला की मौत, परिजनों ने थाने के बाहर शव रखकर किया चक्का जाम

उज्जैन। उज्जैन के पवासा थाना क्षेत्र के अंतर्गत शंकरपुरा चौराहे पर वाटर सप्लाई करने वाली मैजिक और दो पहिया वाहन में भिड़ंत हो गई घटना में दो पहिया वाहन पर अपने पति के साथ अपने पीहर जा रही महिला की मौत हो गई । मौत के बाद परिजनों ने पवासा थाने के बाहर आरोपी को पकड़ने की मांग करते हुए चक्का जाम कर दिया । इसी दौरान भीड़ ने एका एक कई गाड़ियों पर पथराव भी कर दिया । मौके पर पहुंचे अन्य थानों का बल ने स्थिति को संभाला और परिजनों को पुलिस प्रशासन ने आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया हैजिसके बाद चक्काजाम खोला गया।

दरअसल, उज्जैन मक्सीरोड स्थित शंकरपुरा चौराहे पर वाटर सप्लाई करने वाली म्यूजिक ने रविवार बाइक सवार दंपत्ति को सामने से टक्कर मार दी, जिसमें बाइक पर सवार होकर अपने पति के साथ जा रही शैतान बाई महिला की दुर्घटना के दौरान घटनास्थल पर ही मौत हो गई । वहींं महिला के दोनों बच्चे घायल हो गए जिन्हें जिला अस्पताल में उपचार हेतु आसपास के लोगों ने मदद कर पहुंचाया गया ।

उसके बाद जैसे ही महिला की मौत की जानकारी उसके परिजनों को लगी वे घटनास्थल से शव लेकर थाने के बाहर पहुंचे और उन्‍होंने थाने के बाहर शव रखकर आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर चक्काजाम कर दिया कई घंटों चले चक्काजाम के दौरान भीड़ ने उग्र होकर जाम में फंसी गाड़ियों पर पथराव कर दिया और गाड़ियों के कांच तोड़ दिए ।

घटना की जानकारी लगने के बाद दो थाना सर्कल के सीएसपी और कई स्थानों के टीआई सहित मजिस्ट्रेट मौके पर पहुंचे और परिजनों को शांत कर कड़ी कार्रवाई करने का आश्वासन दिया । मामले में आरोि‍पित के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के बाद परिजनों ने चक्का जाम खोलने की बात मानी । दूसरी ओर वरिष्ठ अधिकारियों के अनुसार पथराव करने एवं चक्का जाम करने वाले लोगों पर मामले में जांच करने के बाद कानूनी कार्रवाई भी की जाएगी।

Related Articles

Back to top button