कांग्रेस ने ट्विटर पर कांग्रेस कार्यसमिति की जगह लिख दिया ‘कायरसिमित ‘, सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक

कांग्रेस पार्टी ने लॉकडाउन में डीजल पेट्रोल की बढ़ती कीमतों को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा है। कांग्रेस सरकार लगातार बढ़ती डीजल और पेट्रोल की कीमतों का विरोध कर रही है। जिसके बाद आज कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक हुई। इस मीटिंग के दौरान कहा गया कि लॉकडाउन के पिछले तीन महीनों के दौरान पेट्रोल और डीजल की कीमतों और उत्पाद शुल्क में बार-बार की जाने वाली अन्याय पूर्ण बढ़ोतरी पर कांग्रेस कार्यसमिति अपनी चिंता व्यक्त करती है। कांग्रेस पार्टी ने अपनी चिंता तो व्यक्त कर दी लेकिन ट्विटर पर कार्यसमिति की जगह कायर समिति लिख दिया। जिसके बाद कांग्रेस के इस ट्वीट को लेकर विपक्ष ने जमकर मजाक उड़ाया।


बता दें कि ट्विटर हैंडल से कांग्रेस ने लिखा ‘कांग्रेस कायर समिति’ का बयान इसके कुछ देर बाद ही कांग्रेस नहीं यह ट्वीट डिलीट करके दोबारा से एक ट्वीट किया। हालांकि तब तक बहुत देर हो चुकी थी। विपक्षी पार्टियों ने कांग्रेस के इस ट्वीट पर जमकर मजाक उड़ाया। अब सोशल मीडिया पर भी कांग्रेस की इस गलती का मजाक उड़ाया जा रहा है।

बता दें कि आज की जो बैठक हुई थी उसमें कांग्रेस कार्यसमिति ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा लोगों पर यह जबरन वसूली की चोट तक बढ़ाई गई जब भी कोरोनावायरस जैसी महामारी के कारण पहले ही अभूतपूर्व आर्थिक चुनौतियों का सामना कर रहे हैं।

यूपी में बीजेपी के नेता शलभमणि त्रिपाठी ने कांग्रेस के ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर किया और लिखा कि, ‘इस साफ़गोई की कद्र होनी चाहिए, वैसे ना भी बताते तो भी देश पहले से जानता था कांग्रेस की ये हक़ीक़त।’

Related Articles

Back to top button