मिट्टी का टीला धसने से दो सगे भाइयों की मौत, पुलिस के रेस्क्यू के बाद दबे हुए शवों को निकाला गया बाहर

बांदा : जसपुरा थाना क्षेत्र अंतर्गत आज सुबह मिट्टी का टीला धसने के कारण दो सगे भाइयों की दर्दनाक मौत हुई है। वही घटनास्थल पर पुलिस को सूचना के मिलने के उपरांत पुलिस का रेस्क्यू कार्य प्रारंभ कर दिया गया था जहां कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने दोनों शवों को बरामद किया है। बताया जा रहा है कि दोनों सगे भाई हैं जो कि आज सुबह घर से साफ सफाई करने के लिए मिट्टी लेने गए थे और मिट्टी का टीला धस जाने की वजह से दब जाने के कारण उनकी मौत हुई है।

पूरा मामला जसपुरा थाना क्षेत्र अंतर्गत तरौड़ा मोड़ के पास कहां है जहां जसपुरा में 10 वर्षों से किराए के मकान पर रह रहे एक दंपत्ति जो जसपुरा थाना क्षेत्र अंतर्गत गाजीपुर के रहने वाले बताए जा रहे हैं। जहां कच्चे मकान पर रह रहे किराए के मकान की साफ सफाई के लिए मां के द्वारा अपने दोनों बच्चों को जिनके नाम विवेक एवं अभिषेक है को मिट्टी लेने के लिए भेजा था जहां तरौड़ा मोड़ के पास मिट्टी खोदते समय मिट्टी का टीला धस जाने के कारण उनकी दब जाने की वजह से दर्दनाक मौत हो गई है। घटना की जानकारी के उपरांत पहुंची पुलिस के द्वारा रेस्क्यू ऑपरेशन प्रारंभ किया गया और कड़ी मशक्कत के बाद पहले अभिषेक का शव बरामद किया एवं 15:16 मिनट बाद विवेक का शव भी बरामद कर लिया है। पुलिस ने दोनों शवों को पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं इस घटना के उपरांत पूरे गांव में शोक की लहर व्याप्त है।

घटना की जानकारी पर अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र प्रताप चौहान के द्वारा बताया गया है कि जसपुरा थाना क्षेत्र अंतर्गत एक बहुत दुखद घटना घटित हुई है जिनमें दो बच्चों की टीला धंसने के कारण दब जाने की वजह से मौत हुई है। हालांकि पुलिस के द्वारा बचाव कार्य जारी किया गया है और दोनों शवों को बरामद कर लिया गया है पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button