तुनिषा शर्मा मौत मामला : को-स्टार शीज़ान खान 4 दिन की पुलिस हिरासत में

तुनिषा शर्मा हत्याकांड में पुलिस ने शीजान मोहम्मद खान को गिरफ्तार करने के बाद कोर्ट में पेश किया है।

मुंबई। टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा मौत मामला में तुनिषा शर्मा के को-स्टार और आरोपी शीज़ान खान को मुंबई की वसई अदालत ने 4 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

इससे पहले की वालीव पुलिस की ओर से कहा गया था कि टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा मौत मामले में वालिव पुलिस ने एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा के को-स्टार शीजान खान के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर उसको गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आईपीसी की धारा 306 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। उसे कल कोर्ट में पेश किया जाएगा।

तुनिषा का पोस्टमॉर्टम सुबह पूरा हो गया है, जिसमें सामने आया कि तुनिषा की मौत दम घुटने के कारण हुई है। तुनिषा के शरीर पर जख्म के निशान नहीं मिले है। वहीं शुरुआती जांच में पुलिस ने प्रेग्नेंसी की बात को खारिज किया है। माना जा रहा है कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में कई खुलासे हुए है। बता दें कि अभिनेत्री तुनिषा का पोस्टमॉर्टम तड़के मुंबई के जेजे अस्पताल में पोस्टमॉर्टम हुआ है। इस रिपोर्ट से कई खुलासे हुए है।

जानकारी के मुताबिक 4-5 डॉक्टरों ने तुनिशा का पोस्टमॉर्टम किया है। पोस्टमॉर्टम की वीडियो ग्राफी की गई है। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है। अभिनेत्री का विसरा भी प्रीजर्व कर लिया गया है। विसरा रिपोर्ट सामने आने के बाद पता चलेगा कि इस घटना में कोई संदिग्ध गतिविधि थी या नहीं।

Related Articles

Back to top button