टीएस सिंहदेव ने दिया बड़ा बयान नई पार्टी पर खड़ा किया सवालिया निशान…

छत्तीसगढ़–मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जशपुर जिले के युवा महोत्सव में शामिल होने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान उनके साथ स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव भी मौजूद रहे। मीडियाकर्मियों के सवाल का जवाब देते हुए स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि कांग्रेस छोड़ कर अलग पार्टी बनाने की कोई बात नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि वे कई बार मुख्यमंत्री के साथ साथ रहते हैं।

टीएस सिंह देव ने मयाली नेचर पार्क के समीप प्राचीन शिव मंदिर की गुफा में स्थित महादेव मंदिर में मुख्यमंत्री के साथ भगवान शिव की पूजा अर्चना की यहां दोनों नेताओं ने विशेष आरती कर जशपुर वासियों और देश के लोगों की सुख समृद्धि की कामना की। Also Read – प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना, भ्रष्ट अफसरों के खिलाफ इन नंबर पर करें शिकायत इस दौरान सीएम ने मधेश्वर पर्वत के तराई में स्थित मंदिर परिसर का भ्रमण करते हुए गुफा का अवलोकन किया।

साथ ही सौ साल पुराने मंदिर निर्माण के इतिहास के सबंध में संसदीय सचिव यूडी मिंज से जानकारी ली। मंदिर परिसर में ग्रामीणों द्वारा मानस नृत्य गायन के माध्यम से मुख्यमंत्री बघेल का आत्मीय स्वागत किया गया। इसके साथ ही मधेश्वर पर्वत के आसपास अवैध पत्थर खदानों की जांच कराकर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया गया। मयाली पर्यटन स्थल को बढ़ावा देने के लिए मुख्यमंत्री ने यहां इको हट का भी लोकार्पण किया। इस दौरान सीएम ने कहा कि पर्यटन के क्षेत्र में जशपुर जिले में अपार संभावना को देखते हुए विशेष बढ़ावा दिया जा रहा है।

 

Related Articles

Back to top button