वायरल वीडियो : सड़क पर दौड़ रही बस और बस के अंदर लबालब पानी, जानिए इस वीडियो का सच

देश की राजधानी दिल्ली में जन्माष्टमी की रात से लेकर सुबह तक तेज बारिश होती रही जिससे दिल्ली की सड़कें लबालब पानी से भर गई। इस सब के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल होने लगी जिसमें दिखाया जा रहा था कि बस में पानी भरा हुआ है सड़क पर जब बस दौड़ रही है तो बस में पूरी तरह से पानी भरा हुआ है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो गई। यही नहीं इस वीडियो को कांग्रेस नेता अभिषेक दत्त ने भी ट्वीट किया जिसमें केजरीवाल सरकार पर उन्होंने निशाना साधा।

अभिषेक दत्त ने लिखा केजरीवाल जी कल सुबह किस बात का प्रचार फुल पेज अखबारों के माध्यम से देंगे? बारिश में जलभराव के समय चाय के साथ पकोड़े कैसे बनाएं? बता दें कि इस वीडियो की सच्चाई यह है कि यह राजधानी दिल्ली की नहीं है। जी हां यह वीडियो राजधानी दिल्ली की नहीं है।

बता दें कि सिर्फ अभिषेक दत्त ही नहीं बल्कि दिल्ली यूथ कांग्रेस ने भी अपने वेरीफाइड ट्विटर अकाउंट से लिखा कि अरविंद केजरीवाल जी आप का विकास बारिश आते ही डूबने लगता है ! इस वीडियो से पता लगता है कि दिल्ली सरकार ने कितना काम किया है इन 6 सालों में ठगने और लूटने के अलावा कोई काम नहीं हुआ !

हालांकि शेयर किया जा रहा है यह वीडियो राजस्थान की जयपुर का है जहां भारी बारिश के बाद सड़कों पर लबालब पानी भरा हुआ था जिससे वह बस में भी घुस गया। इतना ही नहीं बल्कि कांग्रेस नेता अभिषेक भक्तों के ट्वीट पर कई यूजर्स ने किया कि यह वीडियो दिल्ली नहीं बल्कि जयपुर का है।

Related Articles

Back to top button