क्या सच में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपनी प्रोफाइल से हटाया “बीजेपी” ! जानिए टि्वटर ट्रेंड का सच

मध्यप्रदेश में अब से कुछ महीने बाद उपचुनाव होने हैं। जिसे लेकर अब कांग्रेस और बीजेपी ने तैयारियां शुरू कर दी है। मध्यप्रदेश में विधानसभा की 24 सीटों पर चुनाव होने हैं। लेकिन इस बीच कांग्रेस का हाथ छोड़ कर बीजेपी में शामिल होने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया फिर एक बार सुर्खियों में बने हुए हैं। ज्योतिरादित्य सिंधिया का ट्विटर अकाउंट एक बार फिर चर्चा में आ चुका है। ट्विटर पर इस समय ज्योतिरादित्य सिंधिया ट्रेंडिंग में बने हुए हैं। लोगों का कहना है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कथित तौर पर अपने ट्विटर अकाउंट से बीजेपी शब्द हटा दिया है। जिसकी वजह से ज्योतिरादित्य सिंधिया इस समय ट्रेंडिंग टॉपिक बने हुए हैं।

बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया का टि्वटर अकाउंट उस समय भी ट्रेंडिंग में आया था जब ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस छोड़ी थी। लेकिन अब एक बार फिर ज्योतिरादित्य सिंधिया सुर्खियों में बने हुए हैं वजह है उनका ट्विटर अकाउंट। लोग कह रहे हैं कि उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से बीजेपी शब्द को हटा दिया है और इसकी जगह उन्होंने पब्लिक सर्वेंट लिख दिया है। हालांकि जानकारों की मानें तो ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कभी भी टि्वटर प्रोफाइल में बीजेपी लिखा नहीं है उन्होंने हमेशा ही खुद को पब्लिक सर्वेंट बताया है।

 

ऐसे में अब ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी एक ट्वीट को रिट्वीट करते हुए कुछ ऐसा ही कहां है। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने खुद सामने आकर इस बात का कोई खुलासा नहीं किया लेकिन एक ट्वीट को रिट्वीट किया है। इस ट्वीट में लिखा है कि “ज्योतिरादित्य सिंधिया जी के बारे में मीडिया में चल रही खबरें पूरी तरह से निराधार है। सिंधिया जी ने अपने टि्वटर बायो में कोई चेंज नहीं किया है, पहले भी उनके बायो में क्रिकेट प्रेमी और जनसेवक ऐड था और आज भी वही है।” यह ट्वीट कृष्णा राठौर ने किया है जिसको ज्योतिरादित्य सिंधिया ने रिट्वीट किया है।

Related Articles

Back to top button