यूपी में ट्रांसफर विवाद पर ताबड़तोड़ एक्शन जारी, PWD विभाग के छह अधिकारी सस्पेंड

यूपी में ट्रांसफर विवाद पर ताबड़तोड़ एक्शन जारी, PWD विभाग के छह अधिकारी सस्पेंड

 

यूपी में ट्रांसफर विवाद पर ताबड़तोड़ एक्शन जारी, PWD विभाग के छह अधिकारी सस्पेंड

 

उत्तर प्रदेश में बीते दिनों पीडब्लूडी (PWD) विभाग में हुए ट्रांसफर (Transfer) पर विवाद के बाद से एक्शन जारी है. अब तक विभाग के छह शीर्ष अधिकारियों को सस्पेंड किया जा चुका है.

 

उत्तर प्रदेश में बीते दिनों पीडब्लूडी (PWD) विभाग में हुए ट्रांसफर (Transfer) के बाद विवाद हुआ था. इस ट्रांसफर में गड़बड़ी को लेकर ये विवाद हुआ. जिसके बाद सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने सख्त रूख दिखाया. सीएम के सख्ती के बाद अब तक पीडब्लूडी के छह अधिकारियों को सस्पेंड किया जा चुका है.

सबसे पहले जितिन ओएसडी आईएएस अनिल कुमार पांडे को हटाया गया. इसके बाद फिर प्रधान सहायक संजय चौरसिया और पीडब्लूडी विभाग के एचओडी मनोज गुप्ता को सस्पेंड किया गया. कार्रवाई का दौर आगे भी जारी रहा. विभाग के प्रमुख अभियंता राकेश सक्सेना और वरिष्ठ स्टाफ ऑफिसर शैलेंद्र यादव भी सस्पेंड हो चुके हैं. प्रशासनिक अधिकारी पंकज दीक्षित को भी अब निलंबित कर दिया गया.

मामले ने पकड़ा तूल

वहीं बुधवार को पूरे दिन ये मामला तूल पकड़े रहा. बताया जाता रहा है कि विभाग के मंत्री जितिन प्रसाद नाराज चल रहे हैं. जिसके बाद वे दिल्ली गए हैं और वहां उनके बीजेपी अध्यक्ष समेत कई बड़े नेताओं से मुलाकात की बात भी सामने आई. लेकिन शाम होते-होते मंत्री का बयान सामने आ गया.

 

जब मंत्री से नाराजगी की खबरों पर सवाल हुआ तो उन्होंने कहा कि ऐसी कोई बात नहीं हैं, नाराजगी की कोई बात नहीं हैं. राष्ट्रीय नेता से कभी भी मिल सकते हैं. जहां तक केंद्रीय नेताओं से मिलने की बात है जब भी हमें समय मिलता है हम उनसे मिल सकते हैं. लेकिन अभी उनसे मिलने का मेरा कोई विचार नहीं है.

Related Articles

Back to top button