अब होने जा रहा है ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के बीच ज़बरदस्त वार! ट्रेलर रिलीज

0
115

हिंदी सिनेमा प्रेमी फिल्म ‘वॉर’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में हिंदी सिनेमा के दो बड़े एक्शन हीरो ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ नजर आने वाले हैं। इन दोनों के बीच रिश्ता तो गुरु-चेले का होगा, लेकिन बदलते हालात में दोनों एक-दूसरे के जान के दुश्मन बनते दिखाई देते हैं। इस फिल्म के टीजर से लेकर ट्रेलर में अब तक धमाकेदार एक्शन सीन्स देखने को मिले हैं।

आपको बता दें कि इस फिल्म में ऋतिक और टाइगर ने अपना पूरा दम-खम लगा दिया है। पोर्टो, पुर्तगाल के एक पुल पर वॉर फिल्म की शूटिंग का एक दिलचस्प किस्सा सामने आया है। यहां से ऋतिक रोशन के पुल से कूदने का सीन फिल्माया जाने वाला था। फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने इसे फिल्माने के लिए ऋतिक के बॉडी डबल को सेट पर बुला रखा था, लेकिन प्रत्यक्षदर्शी बताते हैं कि मौके पर पहुंचे ऋतिक ने ये स्टंट खुद करने का फैसला किया। तमाम मना करने पर भी ऋतिक माने नहीं और सारी तैयारी करने के बाद एक्शन की आवाज सुनते ही उन्होंने 300 फिट की ऊंचाई से छलांग मार दी।

पुल से कूद गए ऋतिक

जानकारी मिली है कि ये अब तक के सबसे बड़े स्टंट सीन्स में एक होने वाला है। फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ का कहना है कि पोर्टो में हम पीछा करने का सीन शूट कर रहे थे, जिसके लिए ऋतिक के डुप्लीकेट को एक ब्रिज से कूदना था। इस सीन के प्रति ऋतिक ने अपना पूरा समर्पण दिखाया। और, खुद पुल से कूद गए। वह एक ऐसे एक्टर हैं जो दर्शकों को हर बार कुछ नया देने के लिए उत्सुक होते हैं। उनके साथ काम करने का अनुभव हमेशा शानदार होता है, क्योंकि वह आपको कुछ बेहतर करने के लिए प्रेरित करते हैं। यह एक शानदार एक्शन स्टंट होगा जिसे देख दर्शक दांतों तले उंगलियां दबा लेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here