‘अखिलेश अपने चाचा को नहीं संभाल पाए, मुझे क्या संभालेंगे’, ओपी राजभर का सपा अध्यक्ष पर बड़ा हमला, top 10 news

आज श्री कृष्ण जन्मभूमि विवाद मामले में होगी सुनवाई, हिंदुओं को सौंपे जाने की है मांग

संजय निषाद के ऑफर पर ओम प्रकाश राजभर ने दिया जवाब, कहा-कोई चाहे जितना चिल्लाए, वो मालिक नहीं

 

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) ने शुक्रवार को ओम प्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) के लिए एक लेटर जारी किया था. इसके बाद माना जा रहा था कि सुभासपा का अब बीजेपी (BJP) के साथ गठबंधन हो सकता है. लेकिन इसी बीच सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर का बीजेपी के नेताओं को लेकर एक बड़ा बयान सामने आया है. इस दौरान संजय निषाद (Sanjay Nishad) पर भी उन्होंने एक टिप्पणी की है.

जब बीजेपी और सीएम योगी आदित्यनाथ को लेकर सुभासपा प्रमुख सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, “बीजेपी के मालिक संजय भैय्या नहीं हैं. वहां केवल दो नेता अमित शाह और नरेंद्र मोदी हैं. नीचे चाहे जितना कोई चिल्लाए कि वो बहुत बड़ा तोप है. लेकिन मैंने सब कुछ पढ़ लिया है.”

 

आज श्री कृष्ण जन्मभूमि विवाद मामले में होगी सुनवाई, हिंदुओं को सौंपे जाने की है मांग

 

नवनिर्वाचित राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू सोमवार को देश के सर्वोच्च संवैधानिक पद की शपथ लेंगी. उसके बाद उन्हें 21 तोपों की सलामी दी जाएगी.

 

ऋषि सुनक ने चीन को बताया सबसे बड़ा खतरा, कहा- PM बनने पर लूंगा ये एक्शन

ब्रिटेन (Britain) में प्रधानमंत्री पद की दौड़ अब रोचक मोड़ पर पहुंच चुकी है. भारतीय मूल के ब्रिटिश नागरिक ऋषि सुनक (Rishi Sunak) इस रेस में सबसे आगे हैं. इस बीच ऋषि सुनक ने चीन (China) को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने अपने एक बयान में कहा कि अगर वह ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बनते हैं तो एशियाई महाशक्ति चीन के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेंगे. सुनक ने चीन को घरेलू और वैश्विक सुरक्षा के मद्देनजर सबसे बड़ा खतरा करार दिया.

 

‘वायुसेना का नहीं बनना गुलाम’ ये कहकर श्रीलंका के सैनिक ने छोड़ी नौकरी

 

श्रीलंका (Sri Lanka) में एक शख्स ने ये कहकर वायुसेना (Air force) की नौकरी छोड़ दी कि वो वहां के सशस्त्र बल (Armed Force) का गुलाम बनकर नहीं रहना चाहता है. सेना की नौकरी छोड़ने के बाद इस शख्स ने सोशल मीडिया (Social Media) पर इसके बारे में एक पोस्ट डाला अपनी बात सभी के सामने रखी. असंका श्रीमल (Asanka Srimal) नाम के इस शख्स ने सोशल मीडिया पर लिखा, ‘मैं श्रीलंका की एयरफोर्स (Sri Lanka Air Force) का गुलाम नहीं बनना चाहता’

 

‘अखिलेश अपने चाचा को नहीं संभाल पाए, मुझे क्या संभालेंगे’, ओपी राजभर का सपा अध्यक्ष पर बड़ा हमला

 

समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) की दो टूक के बाद सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर (OP Rajbhar) ने रविवार को कहा कि उनका सपा से गठबंधन टूट चुका है. राजभर ने कहा कि अखिलेश यादव अपने चाचा शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) और भाभी अपर्णा यादव (Aparna Yadav) तक को नहीं संभाल पाए, तो हमें कहां से संभालेंगे.

‘सत्ता हासिल करने के लिए नफरत फैलाने में लगी रहती है बीजेपी’, अखिलेश यादव का बड़ा आरोप

 

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा है कि उनकी पार्टी विकासपरक और रचनात्मक राजनीति करती है और हमारी प्राथमिकता में वंचित और उपेक्षित वर्ग है जिन्हें सम्मान और अधिकार नहीं मिल पाया है. अपनी पार्टी की तारीफ करते हुए उन्होंने बीजेपी (BJP) पर हमला बोला और कहा कि भगवा पार्टी विनाश और विध्वंस की राजनीति करती है और सत्ता हासिल करने के लिए नफरत फैलाने में लगी रहती है.

अखिलेश ने कहा, ‘बीजेपी का एजेंडा सामाजिक सद्भाव बिगाड़ने का रहा है. समाज में तनाव पैदा कर अपना राजनैतिक स्वार्थ साधना ही बीजेपी का लक्ष्य है, जबकि समाजवादी पार्टी लोकतंत्र और सामाजिक एकता के लिए प्रतिबद्ध है. बीजेपी सत्ता के लिए सरकार का दुरूपयोग करती है. समाजवादी सरकार में प्रगति का रास्ता प्रशस्त होता रहा है. बीजेपी सरकार ने विकास का झूठा भ्रम फैलाकर जनता को गुमराह किया है.’

Related Articles

Back to top button