आज से शुरू होगी सपा की पदयात्रा!

सांसद बृज भूषण ने कहा कि जब आप अपनी सेना के ऊपर सवाल उठाएंगे, अपने दवाई के ऊपर सवाल उठाएंगे, तो जो लोग आपसे नफरत रखते है उनमें प्रसन्नता तो होगी ही,

आज से सपा की ‘देश बचाओ, देश बनाओ’ पदयात्रा

 

 

 

 

 

बदले-बदले से नजर आए ओपी राजभर, बोले- ‘जल्द राहुल गांधी से करेंगे मुलाकात’

 

 

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी प्रमुख ओम प्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) अपनी आगे की रणनीति को लेकर अलग-अलग बयान दे रहे हैं. कभी वह बीजेपी में साथ जाने के संकेत देते हैं तो कभी कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की तारीफ करने लगते हैं. राजभर ने रविवार को मऊ (Mau) में एक कार्यक्रम के दौरान राहुल गांधी से मुलाकात करने का इशारा किया है यानी कि आने वाले समय में वह राहुल गांधी से मिल सकते हैं.मऊ में महिला हक अधिकारी रैली आयोजित कर रहे राजभर ने कहा कि मौजूदा समय में राहुल गांधी पसंदीदा नेता बन गए हैं. ओपी राजभर ने कहा कि राहुल गांधी की यात्रा से वह प्रभावित हैं आने वाले चुनाव में राजनीतिक संभावनाओं पर राजभर ने कहा, ‘कोई कहीं भी जा सकता है.’ ऱाहुल गांधी सितंबर से ‘भारत जोड़ो यात्रा’ कर रहे हैं. इस यात्रा में कांग्रेस के बड़े नेताओं और समर्थकों के साथ ही बॉलीवुड जगत की बड़ी हस्तियां भी शिरकत कर रही हैं. इसके अलावा पिछले दिनों आरबीआई के पूर्व गवर्नर रघुराम राजन भी राहुल गांधी के साथ नजर आए थे. इस यात्रा के बाद से माना जा रहा है कि राहुल गांधी की लोकप्रियता बढ़ रही है.

 

 

 

राहुल गांधी पर बृजभूषण शरण सिंह का आपत्तिजनक बयान

 

सांसद बृज भूषण ने कहा कि जब आप अपनी सेना के ऊपर सवाल उठाएंगे, अपने दवाई के ऊपर सवाल उठाएंगे, तो जो लोग आपसे नफरत रखते है उनमें प्रसन्नता तो होगी ही, पाकिस्तान में भी होगी. पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर दिए गए विवादित बयान पर पलटवार करते हुए सांसद ने राहुल गांधी और बिलावल भुट्टो को एक तरीके का बता डाला. सांसद ने कहा कि दो तीन लड़के जो हमको दिखाई दे रहे हैं, बिलावल भुट्टो हैं, राहुल गांधी है, यह सब एक जोड़ी लगते हैं. यह सब एक नस्ल के हैं, पता नहीं कैसे इधर-उधर हो गए, इनकी एक ही भाषा है

 

 

गाजियाबाद BJP में मचा घमासान, MLC ने केंद्रीय मंत्री के खिलाफ 4 विधायकों और सांसद का नाम लेकर लगाया साजिश का आरोप

 

 

उत्तर प्रदेश स्थित गाजियाबाद (Ghaziabad) में बीजेपी (BJP) के अंदर खटपट की खबर सामने आई है. इसको लेकर एक लेटर सामने आया है. ये लेटर बीजेपी एमएलसी (MLC) दिनेश चंद्र गोयल (Dinesh Chandra Goyal) ने लिखा है. लेटर सामने आने के बाद अंदर खाने कलह की खबर खुलकर सामने आ गई है. लेटर में एमएलसी ने चार विधायक, एक राज्यसभा सांसद और एक वर्तमान केंद्रीय मंत्री का नाम लिखकर आरोप लगाया है.

 

सीएम योगी का ‘मिशन रोजगार’ पर बड़ा दावा, बोले- ‘यूपी में 19 प्रतिशत से घटकर 2 हुई बेरोजगारी दर

 

 

सीएम योगी ने कहा कि राज्य में बेरोजगारी दर 19 प्रतिशत से घटकर 2 प्रतिशत रह गई है. 1.61 करोड़ नौजवानों को निजी क्षेत्र में रोजगार मिला है जबकि 60 लाख से अधिक नौजवानों को स्व-रोजगार से जोड़ा गया है. सीएम योगी ने ‘मिशन रोजगार’ के अंतर्गत चुने गए 1,395 प्रवक्ताओं और सहायक अध्यापकों को रविवार को नियुक्त पत्र दिया. इस अवसर पर उन्होंने मंच से कहा कि डबल इंजन की बीजेपी सरकार में प्रतिभा को सम्मान और युवाओं के सपनों को नई उड़ान मिली है. अब नियुक्तियां भ्रष्टाचार मुक्त हैं.

Related Articles

Back to top button