राहुल गांधी की यात्रा में दिख सकते है ओपी राजभर? मिल रहे है ये संकेत!

बता दें कि इससे पहले राजभर बीजेपी के साथ जाने के भी संकेत दे चुके हैं. उन्होंने हाल ही में कहा था, ' राजनीति में कोई कसम किसी ने खाई है. क्या यूपी में बीजेपी और सपा का गठबंधन एक होने की संभावना कभी थी? बीजेपी और पीडीपी एक हो सकते हैं.

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी प्रमुख ओम प्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) अपनी आगे की रणनीति को लेकर अलग-अलग बयान दे रहे हैं. कभी वह बीजेपी में साथ जाने के संकेत देते हैं तो कभी कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की तारीफ करने लगते हैं. राजभर ने रविवार को मऊ (Mau) में एक कार्यक्रम के दौरान राहुल गांधी से मुलाकात करने का इशारा किया है यानी कि आने वाले समय में वह राहुल गांधी से मिल सकते हैं.

 

 

मऊ में महिला हक अधिकारी रैली आयोजित कर रहे राजभर ने कहा कि मौजूदा समय में राहुल गांधी पसंदीदा नेता बन गए हैं. ओपी राजभर ने कहा कि राहुल गांधी की यात्रा से वह प्रभावित हैं आने वाले चुनाव में राजनीतिक संभावनाओं पर राजभर ने कहा, ‘कोई कहीं भी जा सकता है.’ ऱाहुल गांधी सितंबर से ‘भारत जोड़ो यात्रा’ कर रहे हैं. इस यात्रा में कांग्रेस के बड़े नेताओं और समर्थकों के साथ ही बॉलीवुड जगत की बड़ी हस्तियां भी शिरकत कर रही हैं. इसके अलावा पिछले दिनों आरबीआई के पूर्व गवर्नर रघुराम राजन भी राहुल गांधी के साथ नजर आए थे. इस यात्रा के बाद से माना जा रहा है कि राहुल गांधी की लोकप्रियता बढ़ रही है.

बता दें कि इससे पहले राजभर बीजेपी के साथ जाने के भी संकेत दे चुके हैं. उन्होंने हाल ही में कहा था, ‘ राजनीति में कोई कसम किसी ने खाई है. क्या यूपी में बीजेपी और सपा का गठबंधन एक होने की संभावना कभी थी? बीजेपी और पीडीपी एक हो सकते हैं. अलगाववाद का नारा पीडीपी को बीजेपी के लोग बताते थे. लेकिन दोनों ने मिलकर कश्मीर में सरकार चलाई थी. राजनीति में नेता बार बार कहता हूं कि नेता दुमुहिया सांप होते हैं. कब क्या बोल देंगे कुछ पता नहीं.’ राजभर की महिला हक-अधिकार रैली में बड़ी संख्या में अलग-अलग वर्ग की महिलाओं ने शिरकत की.

Related Articles

Back to top button