बंटी बबली पार्ट -2 की शूटिंग हुई खत्म, रानी मुखर्जी हुई भावुक

बंटी और बबली 2 फिल्म की शूटिंग ख़त्म हो चुकी है। इस फिल्म के पहले वाले सिकविल में आपने सीनियर बच्चन और जूनियर बच्चन को एक साथ देखा होगा। वहीँ उस फिल्म में रानी मुखर्जी ने भी बेहतरीन अदाकारी दिखाई थी साथ ही हर कोई ऐश्वर्या राय के डांस का दीवाना भी हो गया था। उस फिल्म में ऐश्वर्या राय का आइटम नंबर भी था। वहीँ अब इस फिल्म के दुसरे पार्ट में आपको सैफ अली खान, रानी मुखर्जी, सिद्धांत चतुर्वेदी और डेब्यू कर रही शर्वरी भी नज़र आने वाली हैं।

कोविड-19 महामारी के बीच शूटिंग किए जाने को लेकर सैफ अली खान ने कहा कि शूटिंग के दौरान सभी जरूरी सावधानियां बरती गईं थी। सैफ ने कहा, ‘यह बहुत ही संवेदनशील समय है। अभिनेता, निर्माता समेत पूरी टीम को अतिरिक्त सतर्कता रखनी पढ़ी। हालांकि मैं चकित हूं कि इन सावधानियों के बीच हमारा शूटिंग का अनुभव बहुत अच्छा रहा। बल्कि घर की तुलना में ज्यादा सुरक्षित महसूस किया। ’

साथ ही रानी मुखर्जी ने भी अपनी पुराणी यादो को ताजा किया “2005 में रिलीज हुई इस फिल्म में बबली का किरदार निभाने वाली रानी अपने पुराने दिनों को याद कर भावुक हो गईं थी। उन्होंने कहा, ‘हमने शूटिंग करते हुए बहुत अच्छा समय बिताया था। इस फिल्म ने महामारी से पहले की शूटिंग की यादों को ताजा कर दिया । इस के साथ ही सिद्धांत और शरवरी ने इस फिल्म के दौरान बहुत एन्जॉय किया।

Related Articles

Back to top button