IPL में खत्म है इस खिलाड़ी का करियर, भारत के लिए खेली हैं काफी अच्छी पारियां।

भारत के लिए कई अहम पारी खेलने वाले चेतेश्वर पुजारा , दुर्भाग्यपूर्ण IPL के मैदान में अपना दमखम दिखाने में असफल रहे है। चितेसवर का IPL करियर दर्शकों को खत्म होता दिख रहा है, हालांकि टेस्ट क्रिकेट के मैदान में पुजारा का कोई जोड़ नहीं है टेस्ट क्रिकेट के मैदान में यह कई दर्शकों की पहली पसंद माना जाते है। आपको बता दें की पुजारा को IPL में खेलने का कोई खास मौका भी अभी तक नहीं मिला है, पुजारा ने IPL के  मात्र 30 मैच खेले हैं, जिनमे केवल उन्होंने अपने नाम 390 रन दर्ज किए थे। IPL की पारी में पुजारा ने 99.74 की स्ट्राइक रेट से रन बनाए है जो की आम तौर पर टी 20 क्रिकेट के हिसाब से बहुत कम माना जाता है।

IPL 2021 में पुजारा ने चेन्नई सुपर किंग की तरफ से पारी खेली थी, जिसमे उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं था , 2022 के IPL ऑक्शन में पुजारा को किसी भी टीम ने नही खरीदा था , अब 2023 IPL में उनका किसी भी टीम में सलेक्शन होना असंभव सा लग रहा है।
चेतेश्वर पुजारा ने कोलकाता नाइट राइडर्स से IPL में अपना डेब्यू किया था , और 2014 के बाद से उन्हे IPL का एक भी मैच खेलना नसीब नहीं हुआ है। अब देखने का मंजर यह है की क्या 2023 में चियेश्वर पुजारा को कोई टीम खरीदेगी की नही।

Related Articles

Back to top button